इंफोसिस कंपनी कर्नाटक में 4 मोबाइल मेडिकल लैब लॉन्च करेगी
इंफोसिस कंपनी कर्नाटक में 4 मोबाइल मेडिकल लैब लॉन्च करेगी
Share:

इंफोसिस फाउंडेशन, कंपनी की परोपकारी और सीएसआर शाखा, ने कर्नाटक की ग्रामीण आबादी को कम लागत वाली चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए चार मोबाइल प्रयोगशालाएं बनाई हैं।

मोबाइल मेडिकल प्रयोगशाला, जिसे 'लैब बिल्ट ऑन व्हील्स' कहा जाता है, मुख्य रूप से कर्नाटक की ग्रामीण आबादी के बीच संक्रामक बीमारियों के प्रसार का मुकाबला करेगी। एक चिकित्सा इकाई, फार्मेसी, और न्यूनतम इनवेसिव आपातकालीन देखभाल इकाई सभी प्रत्येक मोबाइल प्रयोगशाला में शामिल हैं।

विकास पर टिप्पणी करते हुए,  कार्यकारी उपाध्यक्ष, ग्रुप एचआर हेड, इंफोसिस एंड ट्रस्टी, इंफोसिस फाउंडेशन, कृष शंकर ने कहा: "हमने पर्यावरण और उन समुदायों पर लाभकारी प्रभाव डालने के लिए हमेशा अपने दायित्व को गंभीरता से लिया है जहां हम काम करते हैं। यह इंफोसिस फाउंडेशन के यह सुनिश्चित करने के लिए चल रहे प्रयासों का हिस्सा है कि भारत के गरीबों को स्वच्छ, स्वच्छ, स्वच्छ और उचित चिकित्सा उपचार और स्वास्थ्य देखभाल के लिए सस्ती, समय पर पहुंच हो। हम उनकी सहायता और समर्थन के लिए राज्य सरकार की सराहना करते हैं और धन्यवाद देते हैं।

इंफोसिस फाउंडेशन ने रोटरी बैंगलोर साउथवेस्ट चैरिटेबल ट्रस्ट (रोटरी ट्रस्ट) के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए ताकि इन मोबाइल प्रयोगशालाओं के निर्माण को 4 करोड़ रुपये के उपहार के साथ वित्त पोषित किया जा सके। उत्तरार्द्ध ने Saicorp Health Technologies (SHTPL) के साथ काम किया था, जिसने इन प्रयोगशालाओं को BSL स्तर 2 सुरक्षा मानकों के लिए बनाया था।

श्री के सान्निध्य में। बसवराज बोम्मई, कर्नाटक के माननीय मुख्यमंत्री, इंफोसिस फाउंडेशन और रोटरी ट्रस्ट ने माननीय कर्नाटक सरकार को मोबाइल चिकित्सा प्रयोगशालाएं भेंट कीं।

धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद आया कंगना का रिएक्शन, कहा- "साल अभी खत्म नहीं हुआ..."

लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले, इन 2 राज्यों में मचा तहलका

भारत वियतनाम को बेच सकता है रक्षा उपकरण!! रक्षा मंत्री करेंगे दौरा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -