सच्चे प्यार को दिखाता है लाल सिंह चड्ढा का पांचवा गाना 'तेरे हवाले', हुआ रिलीज
सच्चे प्यार को दिखाता है लाल सिंह चड्ढा का पांचवा गाना 'तेरे हवाले', हुआ रिलीज
Share:

लगातार बायकॉट की मांग होने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का नया गाना रिलीज कर दिया है। जी दरअसल फिल्म के निर्माताओं ने एक नया गाना 'तेरे हवाले' रिलीज किया है और इस गाने को अरिजीत सिंह और शिल्पा ने अपनी आवाज दी है। इसी के साथ इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया और बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। आप देख सकते हैं इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे प्यार में लोग सरेंडर कर देते हैं और कैसे प्यार में दो आत्माएं एक हो जाती हैं। जी दरअसल 'तेरे हवाले' गाने में लाल सिंह चड्ढा के सच्चे प्यार की कहानी को दर्शाया गया है।

जी दरअसल यह गाना उनके प्यार की इंटेनसिटी और उसके साथ आने वाली लालसा को उजागर करता है। इस गाने का म्यूजिक दिल को छूने वाला है और गीत को इतनी अच्छी तरह से लिखा गया है कि पूरी फिल्म में लाल सिंह जो महसूस करते हैं उसका आधा हिस्सा इस खूबसूरती से लिखे गए गाने द्वारा दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्म के इस गाने में अरिजीत सिंह की आवाज दिल को छूने वाली लग रही हैं, तो वहीं शिल्पा की आवाज ने लोगों का दिमाग स्थिर कर दिया है। इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, 'प्यार के चमत्कार के लिए खुद को सरेंडर करें, 'तेरे हवाले' #LaalSinghChaddha दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।'

आप सभी को बता दें, 'तेरे हवाले' फिल्म लाल सिंह चड्ढा का 5वां गाना है और इससे पहले फिल्म के चार गाने, जिसमें 'कहानी', 'मैं की करां?', 'फिर ना ऐसी रात आएगी' और 'तुर कलेयां' सामने आ चुके है। वहीं लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

झूठी करीना! फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थी एक्ट्रेस...अब कर रही देखने से मना

जब इस एक्ट्रेस के जेंडर को लेकर उठे थे कई प्रश्न, पिता ने कर दिया था करण पर केस

आखिर क्यों Laal Singh Chaddha नहीं करना चाहते थे आमिर खान, सामने आई चौकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -