खुद का शो लाने की तैयारी में है कायली जेनर
खुद का शो लाने की तैयारी में है कायली जेनर
Share:

कायली जेनर(Kylie Jenner) ने यह साबित कर दिया है कि वो कार्दशियन-जेनर सिस्टर्स में सबसे चित्ताकर्षक हैं या फिर उनके फेन्स ऐसा सोचते हैं. यह 19 वर्षीया मॉडल कथित रूप से पाना खुद का नया शो लाने की तैयारी में हैं जिसका नाम 'द लाइफ ऑफ़ कायली' बताया जा रहा है और जिसमे यह दिखाया जाएगा की किस तरह वो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच कैसे बैलेंस रख पाती हैं.

एक साइट के अनुसार अभी तक इसका एक भी एपिसोड पूरा नहीं हुआ है लेकिन जल्द ही इस शो के शूटिंग पूरी हो जाएगी। इस सीरीज में दिखाया जायेगा कि यह खूबसूरत हसीना किस तरह से अपनी कॉस्मेटिक लाइन को मैनेज करने से लेकर अपने बेस्टफ्रेंड्स के साथ हैंगऑउट करने तक का वक्त निकाल लेती है. कयलिन के बेस्टीस में बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हे आप इस रियलिटी स्टार के स्नैपचैट और अन्य सोशल मीडिया एकाउंट्स से जानते होंगे।

साइट के अनुसार हालिया ब्रेकअप और ऑन एंड ऑफ रिलेशन के बावजूद टाइगा भी इस शो का हिंसा बनेंगे। ऐसी शो के आने के बारे में बहुत पहले से ही कयास लगाए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस शो में कायली के फोटोशूट्स उनकी शानदार क्लब्स में बितायी जाने वाली ग्लैमरस लाइफ के बारे में तफ्सील से दिखाया जाएगा और शायद उनकी बहने भी इस शो में गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएं. यह शो पूरी तरह से कायली के इर्द गिर्द ही घूमने वाला है. कायली नहीं चाहती की उनके शो को सुर्खिया सिर्फ वही बने और कोई नहीं। वो अपनी बहन किम कार्दशियन से भी बड़ा नाम बनना चाहती हैं.

टाइगा को कायली की यादों से बाहर निकालने के लिए क्रिस ने सुझाया शानदार तरीका

क्या कायली को अपने गाने से मनाने की कोशिश करेंगे टाइगा

क्या फिर से अलग हो गए हैं कायली जेनर और टाइगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -