क्या फिर से अलग हो गए हैं कायली जेनर और टाइगा
क्या फिर से अलग हो गए हैं कायली जेनर और टाइगा
Share:

टाइगा पिछले हफ्ते ही आलीशान नए घर में शिफ्ट हुए हैं और वो इस नयी जगह को काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं. इस मकान में हर रात जोरों से पार्टी चलती है. इन सब के बीच टाइगा की लंबे समय की गर्लफ्रेंड कायली जेनर कहीं भी नहीं दिखाई दे रही और इन दोनों के एक दुसरे से अलग होकर वक्त गुजारने के पीछे भी एक कारण है. कायली अब टाइगा के कई मुद्दों से निराश और थक गयी है. टाइगा काफी लम्बे समय से कायली के घर में ही रह रहे थे और कायली उनसे खुद को थोड़ा स्पेस देने के लिए दबाव डाल रही थी इसलिए आखिरकार टाइगा फिर से एक बार कायली का घर छोड़ कर इस नयी जगह पर चले आये. कायली को महसूस होता है कि उन्हें टायगा के आलसीपन और ब्लैक चायना से चल रहे उनके बेबी ममा ड्रामे से ब्रेक चाहिए।

कायली ने अच्छी तरह से देख लिया है कि रॉब कार्दशियन और चायना के बीच क्या हुआ था और वो ऐसी किसी भी तरह की सिचुएशन में खुद को नहीं देखना चाहती हैं इसलिए उन्होंने अपने और टाइगा के बीच खुद ही ब्रेक लगा दिया है. चायना द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पर किये गए विस्फोट के बाद तो कायली को टाइगा से दूर रहने के फैंसले में ही भलाई नजर आ रही है. हालांकि, ये दोनों लगभग हमेशा अपने मतभेदों को दूर भी कर देते हैं.

फेन्स ने भी इस बात को नोटिस किया है कि 13 मार्च के बाद से ही कायली ने अपने और टाइगा के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं किया है और ये दोनों उस के बाद साथ में भी नहीं नजर आये हैं. टाइगा जरूर एक सप्ताह पहले नाईट क्लब में दिखे थे लेकिन कायली उनके साथ नहीं थी.

गर्मियों में काइली जेनर की ये अदाए बढ़ा देगी आपके शरीर का पारा

अपने फिगर के चलते लाखों दिलों को धड़का रही है कायली, देखिए फोटोज

अभी भी एक साथ ही हैं कायली जेनर और टायगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -