क्या कायली को अपने गाने से मनाने की कोशिश करेंगे टाइगा
क्या कायली को अपने गाने से मनाने की कोशिश करेंगे टाइगा
Share:

टाइगा जल्द ही दो सांग रिलीज़ करने वाले हैं और अभी इस रैपर और उनकी गर्लफ्रेंड कायली जेनर के बीच थोड़ा तल्ख रिश्ता चल रह है तो अब उनके फेन्स इन गांव को लेकर इंटरेस्टेड हैं क्योंकि वो ये जानना चाहते है कि क्या ये नए गाने कायली और उनके रिलेशनशिप के ऊपर आधारित हैं. टाइगा ने शनिवार को अपने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'सोमवार को 2 सांग'। हालाँकि इस 27 वर्षीय रैपर ने कोई संकेत नहीं दिए कि उनके फेन्स इन गांव में उनसे क्या एक्सपेक्ट करें लेकिन अगर एक या दोनों ही गाने उनकी लंबे समय से गर्लफ्रेंड रही कायली पर आधारित होंगे तो भी कोई आश्चर्य वाली बात नहीं होगी। इन वर्षों में वे एक साथ रहे हैं,

काइली और टायगा के बीच सम्बन्ध कई बार टूट गए हैं और कई बार फिर से एक साथ वापस मिल गए हैं और ऐसा प्रतीत होता है कि वे एक बार फिर कठिन समय से गुजर रहे हैं। यह रैपर आमतौर पर काइली की स्नैपचैटस्टोरी और इंस्टाग्राम पेज पर हर समय मौजूद रहता है लेकिन अभी कुछ हफ्ते से टाइगा का कोई फोटो या विडियो नहीं देखा गया है.

दोनों को आखरी बार 13 मार्च को अपने परिवार के साथ फिल्मों के लिए जाते हुए देखा गया था और उसके बाद दोनों को एक साथ नहीं देखा गया है. इन दोनों के बीच चल रही तल्खी की सही वजह तो हमे नहीं मालुम लेकिन इसका टाइगा की एक्स ब्लैक चायना के साथ कुछ न कुछ कनेक्शन जरूर है.

क्या फिर से अलग हो गए हैं कायली जेनर और टाइगा

गर्मियों में काइली जेनर की ये अदाए बढ़ा देगी आपके शरीर का पारा

अपने फिगर के चलते लाखों दिलों को धड़का रही है कायली, देखिए फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -