CFDA FASHION AWARDS में काइली जेनर ने दिखाया अपना टोंड फिगर
CFDA FASHION AWARDS में काइली जेनर ने दिखाया अपना टोंड फिगर
Share:

काइली जेनर हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक कही जाती है, जो अपने लुक्स और स्टाइल से अन्य हसीनाओं को टक्कर देती हुई दिखाई दे रही है। कोई इवेंट हो या कैजुअल आउटिंग, अभिनेत्री अपने लुक से लाइमलाइट चुराना अच्छे से समझती है। इसी बीच बीते सोमवार काइली को न्यूयॉर्क सिटी में CFDA Fashion Awards में स्पॉट कर लिया गया है, जहां एक्ट्रेस का बहुत ग्लैमरस लुक देखने के लिए मिल चुका है। अब अवॉर्ड शो से काइली की ये तस्वीरें खूब वायरल होने वाली है।

लुक के बारें में बात की जाए तो इस बीच काइली जेनर ब्लैक गोल्डन फॉर्म-फिटिंग थियरी मुगलर गाउन में काफी बोल्ड दिखाई दी। मैसी बन और न्यूड मेकअप से उन्होंने अपने लुक्स को पूरा कर रखा था। कैमरे के सामने वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस के इस लुक को देख फैंस खूब दीवाने होने लगे है।

खबरों का कहना है कि CFDA (Council of Fashion Designers of America) 1962 में स्थापित किया जा चुका था, और हाल ही में इसकी 60वीं एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की गई। इसमें टैलेंटड सिंगर्स और म्यूजिक आइकन, लेनी क्रेविट्ज़ को 2022 फैशन आइकन पुरस्कार से सम्मानित कर दिया।

फिर दौड़ी मनोरंजन जगत में शोक की लहर, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

केंडल ने दिए ऐसे पोज...फैंस हो रहे मदहोश

Priyanka Chopra से मिलने के लिए युवक ने की ऐसी हरकत...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -