इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने छोड़ा 'वैम्पायर डायरीज' शो

हॉलीवुड का मशहूर टेलीविज़न शो 'वैम्पायर डायरीज' इन दिनों फिर से खबरों में है. बताया जा रहा है कि शो की एक्ट्रेस नीना दोब्रेव ने इस शो से किनारा कर लिया है. नीना ने बताया है कि वे हमेशा से एक ही तरह के किरदार नहीं करते रहना चाहती और बड़े जोखिम उठाना चाहती है. 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि रोग मैगज़ीन को दिए एक साक्षात्कार में 28 वर्षीय अभिनेत्री ने वैम्पायर डायरीज से अलग होने के कारण का खुलासा किया है.

उन्होंने कहा मैं हर उस शख्स को गलत साबित करना चाहती थी, जिसने कहा था कि मैं केवल यही एक भूमिका पूरे जीवन भर निभाऊंगी. मैं हमेशा से बड़ा जोखिम लेना चाहती थी.

नीना ने आगे बताया कि मैंने इस शो में काम करना तब शुरू किया था, जब मैं 20 साल की थी. मैं इस शो के साथ ही बड़ी हुई हूँ. वह पागलपन भरा समय था. जब मैंने इस शो को छोड़ा तो मैं 27 वर्ष की थी. मैं कुछ नया करना चाहती थी. नीना अब अगली फिल्म 'फ्लैटलाइनर्स' में नज़र आने वाली है, जो इसी नाम की फिल्म का रीमेक होगी जो 1990 में आई थी.

हैरी पॉटर का हॉगवर्ड पत्र 30,000 पाउंड में हुआ नीलाम

'लॉस वेगास की घटना अत्यंत भयावह थी' - एल्डीन

गोलीबारी की वजह से 'ब्लेड रनर 2049' का प्रीमियर रद्द

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

Most Popular

- Sponsored Advert -