केवी आनंद के सहायकों ने स्वर्गीय निर्देशक को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि
केवी आनंद के सहायकों ने स्वर्गीय निर्देशक को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि
Share:

केवी आनंद का पिछले महीने कोरोना के कारण निधन एक नुकसान है जिसे कॉलीवुड और सिनेमैटोग्राफर से निर्देशक के प्रशंसकों को भारी दुःख पहुंचा। अब, आनंद के सहायकों ने हाथ मिलाया है और अपने गुरु के लिए एक श्रद्धांजलि वीडियो लेकर आए हैं। अलविदा मास्टर शीर्षक वाले इस वीडियो में निर्देशक की फ़िल्मों के परदे के पीछे के फ़ुटेज और चित्र हैं, जिसकी पृष्ठभूमि में उनकी 2012 की फ़िल्म मातर्रां के गीत यारो यारो का गाना है। वीडियो के बारे में बात करते हुए, दिवंगत फिल्म निर्माता की सहायता करने वाले कागा कहते हैं, वर्ष 2019 केवी आनंद सर का फिल्मों में 25 वां वर्ष था। कप्पन की प्रेस मीट में, उन्होंने थेनमाविन कोम्बथ से कप्पन तक की उनकी यात्रा का जश्न मनाने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित करने की योजना की घोषणा की थी।

दुर्भाग्य से, यह अमल में नहीं आया। चूंकि टीवी उद्योग में मेरी पृष्ठभूमि थी, इसलिए मुझे उत्सव की विशेषताओं को एक साथ रखने का अनुभव था। इसलिए, मैंने उनके सहायकों को फोन किया और हम सभी ने अकेले उनके सहायकों के साथ एक अंतरंग कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया। उनके लगभग 25 सहायक इस उत्सव का हिस्सा थे, जो ईसीआर पर उथांडी में आनंद के गेस्टहाउस में आयोजित किया गया था, और उन्होंने उन्हें स्मृति चिन्ह के रूप में एक विशाल तस्वीर भेंट की थी। उन्होंने मोहनलाल को इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर लॉन्च करने के लिए भी कहा। 

महामारी खत्म होने के बाद हमने कुछ भव्य करने का इरादा किया था, लेकिन दुर्भाग्य से, सर का निधन हो गया। उनके निधन के बाद, हमने उनकी तस्वीरें एकत्र कीं, जो हम में से कई लोगों के पास थीं और उसमें से एक असेंबल बनाया था। हम एक प्रमुख ऑडियो लेबल तक पहुंचे और उन्होंने भी अपना समर्थन देने की पेशकश की। कागा का कहना है कि उन्होंने इस वीडियो को फिल्म निर्माता के परिवार को भी दिखाया और यह उनके लिए एक कड़वा क्षण था। “सर ने अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बीच स्पष्ट अंतर बनाए रखा, इसलिए उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह सेट पर कैसे थे। इसलिए, यह उनके लिए इस मायने में दिल को छू लेने वाला था।

'RRR' को लेकर फिल्म के स्क्रीन राइटर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- फिल्म तोड़ डालेगी सारे रिकॉर्ड...

शिव राजकुमार की फिल्म 'संयुक्ता' को आज 33 साल हुए पुरे

हमारे ग्रह को भविष्य की घटनाओं के साथ बदल देगी कोरोना महामारी: पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -