रियलिटी शो के किंग थे कुशल पंजाबी, कई फिल्मों में आ चुके है नजर
रियलिटी शो के किंग थे कुशल पंजाबी, कई फिल्मों में आ चुके है नजर
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर अभिनेता कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) की आज पुण्यतिथि है आज ही के दिन कुशल पंजाबी ने बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। वह 37 वर्ष के थे। कुशल पंजाबी ने बॉलीवुड में 'काल' और 'लक्ष्य' जैसी फिल्मों एवं रियलिटी शो 'फियर फैक्टर' में काम किया है। कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi Suicide) ने सुसाइड नोट छोड़ा था, जिसमें लिखा है कि उनकी मौत का जिम्मेदार किसी को भी नहीं ठहराया जाए।

कुशल पंजाबी मनोरंजन जगत के जाने माने और बहुत फेमस एक्टर थे। उन्होनें अपने करियर में कई फिल्मों में छोटी-मोटी भूमिका भी निभाई है। उन्हें छोटे रियलिटी शो का किंग भी माना जाता था क्योंकि उन्होनें कई डांस और mtv चैनल के शो में हिस्सा लिया था। कुशल पंजाबी ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। कुशल के खुदखुशी करने के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

कुशल पंजाबी को अंतिम बार टेलीविज़न शो बिष में देखा गया था। कुशल पंजाबी ने फरहान अख्तर की फिल्म लक्ष्य, करण जौहर की फिल्म काल, निखिल आडवाणी की 'सलाम-ए-इश्क' और विवेक अग्निहोत्री की 'दे दना दन गोल' जैसी फिल्मों में काम किया था। एक अद्भुत अभिनेता होने के साथ-साथ कुशल पंजाबी एक बेहतरीन डांसर भी थे। वह एक प्रफेशनल जैज और हिप हॉप डांसर थे। कुशल पंजाबी को आउटडोर खेल भी बेहद पसंद थे।

'लव जिहाद का मामला निकला तो होगी जांच', तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में आया BJP नेता का बड़ा बयान

प्रेग्नेंट होने के बावजूद स्टंट सीन्स कर रही हैं ये मशहूर एक्ट्रेस, एक्शन सीरीज में आएंगी नजर

तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में आई बड़ी खबर, इस एक्टर को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -