प्रीता की लौट आएगा याददाश्त! शो में आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट
प्रीता की लौट आएगा याददाश्त! शो में आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल कुंडली भाग्य के आने वाले ट्रैक में दिखाया जाता है कि निधि प्रयास में है कि वह प्रीता को सबसे छिपा दे। वह नहीं चाहती कि किसी को पता चले कि प्रीता जीवित है। वह लूथरा मेंशन से बाहर निकलने से डरती है क्योंकि यदि करण को यह पता चला तो वह उसे अपने घर से निकाल देगा। तभी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आती है। करण एवं प्रीता को हॉस्पिटल ले जाया जाता है। लूथरा परिवार यह जानना चाहता है कि उस महिला के बारे में जानना चाहता है जो भीतर थी। राजवीर नहीं चाहता कि उसकी मासी सबके सामने आए इसलिए वह सभी का ध्यान भटकाने का प्रयास करता है।

वही कुंडली भाग्य में आगे राजवीर एवं शौर्य लड़ते हैं। पलकी, राजवीर का सपोर्ट करने आती है तथा वह सबूत दिखाती है कि शौर्य ने पहले उसे किडनैप किया था। दिलचस्प मोड़ तब आता है जब हम देखेंगे कि महेश लूथरा, राजवीर से माफी मांगते हुए अपनी शिकायत वापस लेता है। आगामी एपिसोड में ऐसा हो सकता है कि निधि के कारण प्रीता की याददाश्त वापस आ जाए क्योंकि निधि, प्रीता पर हमला करती है। बाद में राजवीर उसे बचाता है। प्रीता को कुछ धुंधली यादें ताजा होती हैं उसे ऐसा लगता है कि जैसे कोई उसके बच्चे को मार रहा है और वह घबरा गई है। 

वही आगामी दिनों में हम देखेंगे कि कहानी पूरी तरह से प्रीता एवं करण के पुनर्मिलन के इर्द गिर्द घूमती है। वहीं निधि के खुलासे से भी शो में ट्विस्ट आएगा। लूथरा परिवार बहुत खुश है क्योंकि उसे पता चल गया है कि प्रीता जिंदा है। निधि का प्लान फ्यूचर ट्रैक में समाप्त हो रहा है। लूथरा के दुख भरे दिन जल्द ही खुशियों में परिवर्तित हो जाएंगे। प्रीता फैसला करती है कि वह लूथरा हवेली में गृह प्रवेश करेगी। 

क्यों एक्टिवा से बेस्ट है जुपिटर जानिए खासियत

कपिल शर्मा या रुपाली गांगुली? जानिए कौन है TV का सबसे रईस स्टार

बिग बॉस में होगी मिया खलीफा की एंट्री? मचेगा जमकर घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -