इस दिन बंद होगा 'कसौटी जिंदगी के'! आखिरी एपिसोड के लिए शो में लौटेगा यह पुराना किरदार
इस दिन बंद होगा 'कसौटी जिंदगी के'! आखिरी एपिसोड के लिए शो में लौटेगा यह पुराना किरदार
Share:

बीते काफी दिनों से चर्चा है कि स्टार प्लस का सबसे लोकप्रिय सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' बंद होने वाला है और इसका अंतिम एपिसोड तीन अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा. लेकिन, अभी इसकी कोई ऑफिसियल पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन सूत्रों के हवाले से यह बताया गया था कि सीरियल के लीड स्टार पार्थ समथान द्वारा शो को छोड़ने का निर्णय लिए जाने के बाद मेकर्स ने 'कसौटी जिंदगी के' को ऑफएयर करने का निर्णय लिया.  सोर्सेज ने यह भी बताया था कि पार्थ समथान सीरियल में रुकने के लिए मान भी गए थे. लेकिन मेकर्स सीरियल की गिरती टीआरपी और प्राइम टाइम स्लॉट में बदलाव होने से तनाव में थे. लिहाजा सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' को बंद किया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स अब सीरियल की हैपी एंडिंग पर कार्य कर रहे हैं.

इसी आखिरी एपिसोड के लिए अभिनेता साहिल आनंद भी सीरियल में वापसी कर रहे हैं. साहिल आनंद 'कसौटी जिंदगी के' में अनुपम सेन गुप्ता का किरदार प्ले कर रहे थे. एक्टर साहिल आनंद लगभग छह माह बाद सीरियल में वापसी कर रहे हैं. बिच में एक्टर साहिल को लेकर भी ऐसी खबरें थीं कि उन्होंने 'कसौटी जिंदगी के' छोड़ दिया है.

इसके अलावा सीरियल बंद किए जाने को लेकर सोर्सेज ने बताया था कि एक्टर पार्थ समथान और एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के साथ-साथ शो की पूरी टीम को इस बारे में सूचना दे दी गई है और वे सभी शॉक में हैं. वहीं, पार्थ अब आलिया भट्ट के ऑपोजिट मूवी 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' से बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

अपनी वेब सीरीज से पार्थ को रिप्लेस कर सकती हैं एकता कपूर

कोरोना काल में ऐसे हो रही है KBC की शूटिंग, अमिताभ ने शेयर की तस्वीर

इस दिन बिग बॉस का प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -