कोरोना संक्रमण से संक्रमित हुई यह मशहूर अदाकारा, हुई होम क्वारनटीन
कोरोना संक्रमण से संक्रमित हुई यह मशहूर अदाकारा, हुई होम क्वारनटीन
Share:

टेलीविज़न सीरियल बिदाई फेम अभिनेत्री सारा खान कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. एक्ट्रेस सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर प्रशंसक के साथ ये जानकारी शेयर की है.

इस पोस्ट में सारा ने लिखा- दुर्भाग्यवश, आज मेरा कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आया है. अथॉरिटी और डॉक्टर्स ने मुझे होम क्वारनटीन में रहने को बोला है. मैं ठीक फील कर रही हूं और जल्द ठीक होने की आशा करती हूं. सारा के इस पोस्ट पर प्रशंसक सहीत सेलेब्स ने रिएक्ट किया है. सभी ने सारा को रेस्ट  करने और स्पीडी रिकवरी करने को बोला है. 

अगर सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2007 में आए सीरियल सपना बाबुल का... बिदाई से अपने करियर की प्रारंभ की थी. इसके बाद के कई रियलिटी सीरियल्स में दिखीं हैं. सारा ने बिग बॉस चार में भी भाग लिया था. सारा इन दिनों सीरियल संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं में कार्य कर रही हैं. सारा ने टेलीविज़न के अलावा मूवी में भी कार्य किया है. लेकिन उन्हें यहां पर खास कामयाबी नहीं मिली हैं. सारा खान सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती हैं. अक्सर सारा विवादों में भी बनी रहती हैं. वे अपने रिलेशनशिप्स को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. सारा बिग बॉस 13 का भाग रहे पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी हैं. इन दिनों सारा के अंकित गेरा के साथ रिलेशन में होने की खबरें हैं. सारा ने बिग बॉस में एक्टर अली मर्चेंट से शादी रचाई थी. लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

इस दिन बंद होगा 'कसौटी जिंदगी के'! आखिरी एपिसोड के लिए शो में लौटेगा यह पुराना किरदार

अपनी वेब सीरीज से पार्थ को रिप्लेस कर सकती हैं एकता कपूर

कोरोना काल में ऐसे हो रही है KBC की शूटिंग, अमिताभ ने शेयर की तस्वीर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -