कहर ढा रहा है 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस का बिकिनी लुक
कहर ढा रहा है 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस का बिकिनी लुक
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रही अभिनेत्री अंजुम फकीह इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. शो में अंजुम सृष्टि के किरदार में नजर आती हैं और शो में इन्हे काफी पसंद किया जा रहा है. खास बात यह है कि टीवी की दुनिया में यह शो काफी पॉपुलर है और टीआरपी लिस्ट में सबसे टॉप पर आता है.

अब इन दिनों अंजुम फकीह अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं जहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में अंजुम बिकिनी पहनें हुई है जिसमें वह बेहद ही बोल्ड और हॉट लग रही है.

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने फैंस को किया हैरान

ख़ास बात यह है कि अंजुम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है और इन तस्वीरों को अंजुम के फैंस काफी पसंद भी कर रहे है. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी अंजुम अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखा चुकी हैं. अंजुम बाकी एक्ट्रेस की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है.

'कुंडली भाग्य' की इस एक्ट्रेस ने की सारी हदें पार

बता दें कि अंजुम टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई शोज में काम किया है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान पॉपुलर शो कुंडली भाग्य से मिली है. इस शो में अंजुम के अलावा टीवी की जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या मुख्य भूमिका में नजर आ रही है और उनके साथ मशहूर अभिनेता धीरज धूपर ख़ास किरदार में दिखाई देते हैं.

चटपटी खबरें.

कश्मीरी कली बनकर सोशल मीडिया पर छायी 'गोपी बहू '

हिना खान पर यूजर्स ने की भद्दे कमेंट्स की बरसात

दिलजीत दोसांझ को टक्कर देगा टीवी का ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -