कुंडली भाग्य : क्या प्रीता को मंडप से उठाकर ले जाएगी पुलिस ?
कुंडली भाग्य : क्या प्रीता को मंडप से उठाकर ले जाएगी पुलिस ?
Share:

भारत का लोकप्रिय टीवी शो कुंडली भाग्य के 12 अगस्ते के ऐपिसोड में हमने देखा कि शर्लिन और पृथ्वी की मां दोनों एक-दूसरे पर चिल्ला रहे हैं. शर्लिन पृथ्वी की मां से शादी रोकने को कहती है, वहीं पृथ्वी की मां किसी भी कीमत पर शादी होने की बात कहती हैं. पृथ्वी की मां शर्लिन को पृथ्वी के जीवन से दूर होने को कहती है. वहीं शर्लिन कहती है कि वह पृथ्वी के बारे में सबकुछ जानती है और किसी भी कीमत यह शादी नहीं होने देगी. आइए आगे जानते है पूरी कहानी 

VIDEO: अंधेरे का फायदा उठाकर बुजुर्ग दंपत्ति के घर में घुसे लुटेरे, पीछे से किया हमला और....

इस कहानी में सृष्टि समीर से कहती है कि उसे बहुत अच्छा लगा कि राखी आईं और और उन्होंने प्रीता को आशीर्वाद दिया. समीर सृष्टि से पूछता है कि तुमने दूल्हे को बुलाया क्यों नहीं. इस पर सृष्टि कहती है कि 'मैं इस बिल्ले (पृथ्वी) का चेहरा तक न देखूं, बुलाना तो दूर की बात है. सृष्टि की यह बात सुनकर समीर थोड़ा इमोशन हो जाता है. सृष्टि को लगता है कि समीर उसके लिए यहां आया है और वह उसे गले लगा लेती है. शादी के दौरान पृथ्वी की मां कहती है कि प्रीता और पृथ्वी एक-दूसरे के लिए बने हैं. उसी बीच सृष्टि उसे प्रीता और करण के बारे में बताने वाली है लेकिन सरला आ जाती है और सृष्टि को वहां से लेकर चली जाती है.

सौतेले पिता की गिरफ्तारी पर बेटी पलक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझसे शारीरिक छेड़छाड़...'

सरला प्रीता और पृथ्वी का गठबंधन कराती है उस दौरान सभी भावुक हो जाते हैं. उसी बीच शर्लीन अंदर आती है और गठबंधन नहीं करने के लिए कहती है. हर कोई शर्लिन को देखकर चौंक जाता है. सभी आश्चर्यचकित हो जाते हैं कि वह अब क्या कर रही है. शर्लिन पृथ्वी को उठने के लिए कहकर सभी को चौंका दिया। उसने कहा कि पृथ्वी प्रीता से शादी नहीं कर सकता. सरला को बहुत गुस्सा आता है. शर्लिन का हाथ पकड़कर उसे छोड़ने को कहती है. शर्लिन पंडित जी से शादी के मंडप से उठकर जाने को कहती है. 

सामने आई नीति टेलर की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें, देखकर शॉक्ड हुए फैंस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो में सरला पूछती है कि वह शादी क्यों रोकना चाहती है. वहीं सृष्टि शर्लिन को देखकर खुश है. वह सोचती है कि अब तो प्रीता और पृथ्वी की शादी रुक जाएगी. वहीं समीर यह सोचता है कि शादी किसी कीमत पर हो. शर्लिन पृथ्वी समझकर करण का कंधा पकड़ती है. सरला शर्लिन का हाथ पकड़कर खींचती है. शर्लिन हाइपर हो जाती है. तभी शर्लिन कहती है. पृथ्वी देखो मेरे साथ क्या हो रहा है, मैं तुम्हारी कुछ लगती हूं. पृथ्वी की बात सुनकर सभी आश्चर्यचकित हैं. करण भी आश्चर्य में है. तभी मंडप में पुलिस आती है. वह पूछती है कि प्रीता कहां है. पुलिस को देखकर हर कोई हैरान है. पुलिस प्रीता से कहती है कि उसे अभी पुलिस स्टेशन चलना होगा. 

बेटे अभिनव पर लगे आरोपों पर भड़की माँ, कहा- 'श्वेता मेरे बेटे को तलाक देना चाहती...'

रिलीज हुआ वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का टीजर

पलक तिवारी की पोस्ट पढ़ पिता राजा चौधरी ने जताई चिंता, किया सम्पर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -