रिलीज हुआ वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का टीजर

Aug 13 2019 01:56 PM
रिलीज हुआ वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का टीजर

टीवी की बहुत ही पॉपुलर और लोकप्रिय अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही राजिव खंडेलवाल के साथ नजर आने वाली हैं. वैसे दिव्यांका छोटे पर्दे पर अपनी परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं और वह इसी के कारण लाखों दिलों को जीतने में आगे रहीं हैं. दिव्यांका स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बते' में 'इशी मां' का किरदार निभाती हैं और उनकी इस सीरियल में आने के बाद से लोकप्रियता काफी बढ़ी है. वहीं दिव्यांका त्रिपाठी की लोकप्रियता दिनों-दिन और बढ़ती जा रही है और अब वह एकता कपूर की अगली वेब सीरीज के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शुरुआत करने जा रही है.

 

जी हाँ, हाल ही में दिव्यांका की इस वेब सीरीज का टीजर लॉन्च हो गया है और इस टीजर में दिव्यांका त्रिपाठी शेफ बनीं नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में उनके अपोजिट मशहूर टीवी अभिनेता राजीव खंडेलवाल नजर आ रहे हैं और टीजर में दोनों की खट्टी-मिठी नोक-झोंक और रोमांन देखा जा सकता है. वहीं मशहूर निर्देशक प्रदीप सरकार की तरफ से निर्देशित इस वेब सीरीज का नाम 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' रखा गया है और इसमें रोमांस, प्यार, धोखा सब है.

आपको बता दें कि इस सीरीज की कहानी दो ऐसे शेफ के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी जिंदगी को भी खाना बनाने के आर्ट के साथ-साथ जी रहे हैं. वहीं इस सीरीज में 'नित्या' (दिव्यांका त्रिपाठी) और 'विक्रम' (राजीव खंडेलवाल) की प्यार भरी जर्नी की कहानी जिसमें आंसू भी है, प्यार और गलतफहमी भी नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.

सामने आई नीति टेलर की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें, देखकर शॉक्ड हुए फैंस

सौतेले पिता की गिरफ्तारी पर बेटी पलक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझसे शारीरिक छेड़छाड़...'

VIDEO: अंधेरे का फायदा उठाकर बुजुर्ग दंपत्ति के घर में घुसे लुटेरे, पीछे से किया हमला और....