पलक तिवारी की पोस्ट पढ़ पिता राजा चौधरी ने जताई चिंता, किया सम्पर्क!
पलक तिवारी की पोस्ट पढ़ पिता राजा चौधरी ने जताई चिंता, किया सम्पर्क!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की' की प्रेरणा की ज़िंदगी इन दिनों उतार चढ़ाव भरी निकल रही है. ऐसे में शो में नजर आई प्रेरणा का किरदार निभाकर फेमस हुई एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के दूसरे पति ने भी उनके साथ मारपीट की है. जी हाँ, उनके दूसरे पति अभिनव कोहली पर उन्होंने हाल ही में घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है और इसी के चलते पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभिनव कोहली को पूछताछ के लिए बुलाया था. वहीं खबरें हैं कि उन्हें हिरासत में ले लिया गया है.

खबरों के मुताबिक़ अभिनव बेटी पलक के साथ मारपीट भी किया करते थे और हाल ही में इस मामले में खुद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. आप देख सकते हैं उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पूरे वाक्या को बयां किया और अपनी बेटी के साथ हुई मारपीट की खबरों को सुनने के बाद श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी चिंता में आ गए और उन्होंने बेटी पलक से संपर्क किया. ऐसी खबरें हैं कि राजा ने अपनी बेटी पलक से बातें की और उनका हाल चाल पूछा. आपको बता दें कि पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि ''घरेलू हिंसा का शिकार उनकी मां नहीं बल्कि वो हुई थी. इसके साथ ही पलक ने बताया कि कभी भी अभिनव कोहली ने उनसे शारीरिक छोड़छाड़ नहीं की थी और न ही उन्हें गलत तरीके से छुआ था. ये जरूर है कि वो उनपर लगातार अनुचित और परेशान करने वाले कमेंट किया करते थे.''

वहीं आगे पलक ने अपने पोस्ट में अपनी मां के साथ हमेशा खड़े रहने और उन्होंने अब तक जितना भी संघर्ष किया है, उसको लेकर भी बात कही और अपने पोस्ट के जरिए पलक ने किसी भी तरह की अफवाह न फैलाने की अपील लोगों से की. आपको बता दें कि पलक आए दिन अपने फोटोज और अपने डेब्यू को लेकर चर्चाओं में रहती हैं.

सौतेले पिता की गिरफ्तारी पर बेटी पलक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझसे शारीरिक छेड़छाड़...'

VIDEO: अंधेरे का फायदा उठाकर बुजुर्ग दंपत्ति के घर में घुसे लुटेरे, पीछे से किया हमला और....

अनुराग को पता लगेगा प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी का सच, ऐसे आएगा नया ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -