कुमार विश्वास ने व्यापम घोटाले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया
कुमार विश्वास ने व्यापम घोटाले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया
Share:

नई दिल्ली : अब आप पार्टी ने भी मध्यप्रदेश के व्यापम घोटाले के मामले में शिवराज सरकार पर अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. दिल्ली में आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने मध्यप्रदेश के व्यापम घोटाले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है खबर है की केजरीवाल टीम के विश्वसनीय नेता कुमार विश्वास ने व्यापमं घोटाले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दाखिल कर कोर्ट से इस मुद्दे पर तत्काल विचार करने का आग्रह किया। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने व्यापमं घोटाले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दाखिल कर कोर्ट से इस मुद्दे पर तत्काल विचार करने का आग्रह किया। कुमार विश्वास ने बताया कि व्यापम घोटाले में जिस तरह से लोगो की मौत हो रही है वह एक चिंता का विषय है।

उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दाखिल की है और व्यापमं घोटाले की तत्काल जांच का आग्रह किया है। हालांकि मध्यप्रदेश सरकार का विशेष जांच दल (एसआईटी) इस मामले की जांच कर रहा है और इस मामले में अब तक 45 लोगों की मौत हो चुकी है। आप नेता ने कहा कि उनकी पार्टी पत्रकार अक्षय सिंह और नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के डीन की मौत पर संवेदना व्यक्त करती है, जो इस घोटाले की जांच कर रहे थे। 

आप नेता कुमार विश्वास ने यह भी कहा कि हमने सुप्रीम कोर्ट से इस मुद्दे पर संज्ञान लेने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि ऐसा होने पर घोटाले से जुड़ी मौतें रुक सकती हैं। मध्यप्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) के नामांकन व भर्ती रैकेट में जाहिर तौर पर राजनीतिज्ञ, अधिकारी व कारोबारियों की संलिप्तता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -