Twitter पर घमासान के बाद कुमार विश्वास हो सकते है पार्टी से बाहर !
Twitter पर घमासान के बाद कुमार विश्वास हो सकते है पार्टी से बाहर !
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास और पार्टी के बिच लगातार एक के बाद एक मुद्दे पर बहस होती जा रही है. ऐसे में कई दिनों से कयास लगाए जा रहे है कि कुमार विश्वास को जल्दी ही आम आदमी पार्टी से बाहर भी किया जा सकता है. आम आदमी पार्टी के केजरीवाल गुट के नेता कुमार विश्वास के खिलाफ खुलकर बोल रहे है. ऐसे में कुमार विश्वास भी उनके सवालों पर पलटवार कर रहे है. ऐसे में लग रहा है कि आम आदमी पार्टी तथा कुमार विश्वास की जोड़ी जल्दी ही खत्म हो जाएगी. कुमार विश्वास ने टीवी इंटरव्यू में गोवा चुनाव के दौरान आप के नेताओ के बड़े होटलों में रुकने की बात कही थी. वही पार्टी दफ़्तर में बैठक के दौरान राजस्थान के कार्यकर्ताओं को कहा था कि दिल्ली से आया कोई नेता होटल में नही रुकेगा.  इस बैठक में दिल्ली के किसी नेता की तस्वीर झंडे या पोस्टर में इस्तेमाल न करने की अपील भी कुमार विश्वास करते नज़र आये थे.

कुमार विश्वास की इन बातो पर सवाल खड़ा करते हुए पार्टी के कोषाध्यक्ष बनाए गए दीपक बाजपेयी भड़क गए हैं. उन्होंने ट्विटर पर कुमार विश्वास को लेकर लिखा है कि "पार्टी उस नेता को ढूंढ रही है जो गोवा में प्रचार के दौरान फाइव स्टार होटल में रुका था. ढोंग बंद करें कार्यकर्ताओं को बदनाम करना बंद करें अपने गिरेबान में झांके, और जरा भी शर्म है तो पहले जवाब दें.'

इसके बाद आम आदमी पार्टी में ट्विटर पर तकरार नजर आयी जिसमे एक दूसरे पर बिना नाम लिए आरोप प्रत्यारोप का दौर चलता रहा. बता दे कि इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्लाह खान और दिलीप पांडेय भी कुमार विश्वास को निशाने पर ले चुके है. 

AAP पार्टी को कार्यालय मामले में PWD ने भेजा 27 लाख का नोटिस

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अकेले पड़े केजरीवाल

कुमार विश्वास ने कहा : राजस्थान में अपने मूलभूत सिद्धांत पर लौटेगी पार्टी

AAP मेें गहराया पोस्टर विवाद, डाॅ. कुमार विश्वास को घेरने की तैयारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -