कुमार विश्वास की तरफ कपिल मिश्रा तो अमानतुल्ला ने बताया बीजेपी एजेंट
कुमार विश्वास की तरफ कपिल मिश्रा तो अमानतुल्ला ने बताया बीजेपी एजेंट
Share:

नई दिल्ली. एमसीडी चुनाव मे बुरी तरह हारने के बाद आप पार्टी मे हलचल मची हुई है. एक तरफ कुमार विश्वास के उठाए सवालों पर केजरीवाल सरकार मे मंत्री कपिल मिश्रा समर्थन करते नजर आए, वहीं दूसरी ओर जामियानगर से विधायक अमानतुल्ला खान ने कुमार विश्वास के खिलाफ मोर्चा खोल कर कहा है कि कुमार विश्वास पार्टी मे फुट डालने की साजिश मे जुटे है.

अमानतुल्ला खान ने कहा, कुमार विश्वास जी आम आदमी पार्टी को हड़पना चाहते है और पार्टी को तोड़ना चाहते है, वह अपने घर विधायकों को बुला कर कह रहे है कि मुझे पार्टी का संयोजक बनवाओ नहीं तो बीजेपी मे चलो. बीजेपी हर विधायक को 30 करोड़ देने को तैयार है. जामिया से आप विधायक नेआशंका जताई है कि ये सब बीजेपी के इशारे पर हो रहा है और इस काम के लिए इन्होने 4 विधायक छोड़े हुए है. ये चारो विधायक आप विधायकों को कुमार विश्वास के घर ले जाते है. इतना ही नहीं शनिवार को एक मंत्री के यहां इन चारो विधायकों के बीच बैठक भी हुई. अमानतुल्ला के अनुसार कुमार विश्वास की तरह ही योगेंद्र यादव भी पार्टी के खिलाफ साजिश रचते थे.

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, कपिल मिश्रा कुमार विश्वास की तरफदारी करते दिखे,और कहा कि पार्टी मे आमूल-चूल परिवर्तन होगा, क्योकि सभी विधायक से लेकर मंत्री और कार्यकर्ता ये चाहते है कि जो बार-बार हार के लिए ज़िम्मेदार रहे हैं उन्हें अब घर में बैठना चाहिए.

ये भी पढ़े 

विश्वास को बनाया जा सकता है AAP का नया संयोजक, केजरीवाल दे सकते है इस्तीफा

संगठन की कमजोरी से हारी आप

अन्ना के खिलाफ ट्वीट को रिट्वीट करने पर सिसोदिया फंसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -