विश्वास को बनाया जा सकता है AAP का नया संयोजक, केजरीवाल दे सकते है इस्तीफा
विश्वास को बनाया जा सकता है AAP का नया संयोजक, केजरीवाल दे सकते है इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी चुनावी हारों से उबर नहीं पा रही है और दूसरी ओर उसमें दो फाड़ होती नज़र आ रही है। हालांकि राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी हार और पार्टी की गलती को मान लिया। उन्होंने टेलिविजन पर इसे स्वीकार करने के बाद ट्विटर पर ट्विट भी किया और कहा कि गलतियों को लेकर आत्मचिंतन किया जाएगा और इसे सुधार लिया जाएगा। पार्टी में विवाद की स्थिति है।

हालात ये हैं कि कुछ नेता पार्टी में पद को लेकर लड़ रहे हैं। जहां एक ओर यह संकेत मिल रहे थे कि डाॅ. कुमार विश्वास पार्टी के संयोजक बन सकते हैं राज्य के कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा है कि सीएम केजरीवाल के स्थान पर किसी और को संयोजक बनाया जा सकता है। यही नहीं एमसीडी चुनाव में पार्टी की हार के चलते पार्टी में फिर से नेताओं के बीच मतभेद उभर रहे हैं।

कपिल मिश्रा का कहना है कि पार्टी में विभिन्न जिम्मेदारियों को लेकर अब चर्चा की जा रही है और राष्ट्रीय संयोजक के पद के लिए नेताओं के बीच चर्चा होने लगी है कि आखिर यह जिम्मेदारी कौन संभालेगा। हालांकि यह आरोप भी लग रहे हैं कि कुछ नेता पार्टी में दरार बनी रखने का ही प्रयास कर रहे हैं।

कुछ नेता चाहते हैं कि डाॅ. विश्वास को संयोजक बनाया जाए लेकिन कुछ ऐसा नहीं होने देना चाहते हैं। दूसरी ओर बीजेपी पर निशाना साधते हुए मिश्रा ने कहा कि बीजेपी के विधायक और पार्षद आप के संपर्क में हैं और सम्भव है कि किसी निगम में गैर बीजेपी पार्षद मेयर बन जाए।

कुमार विश्वास को दी जाए आप पार्टी की जिम्मेदारी - सोमनाथ भारती

अन्ना के खिलाफ ट्वीट को रिट्वीट करने पर सिसोदिया फंसे

MCD चुनाव में AAP की हार के बाद, संजय सिंह और डाॅ. विश्वास में चला वाकयुद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -