हिमांशी खुराना संग लॉन्ग ड्राइव पर निकले आसिम, वीडियो हो रहा वायरल
हिमांशी खुराना संग लॉन्ग ड्राइव पर निकले आसिम, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बिग बॉस 13 में कई कंटेस्टेंट रहे थे जो शो में कपल बने लेकिन बाहर आकर अलग हो गए लेकिन एक कपल ऐसा भी रहा जो अब तक कपल ही है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की. हिमांशी को पंजाब की ऐश्वर्या राय कहा जाता है और इस समय वह उनके फैंस की फेवरेट बनी हुईं हैं. आपको याद हो शो के दौरान उनके रिश्ते पर काफी चर्चा हुई और अब शो खत्म होने के बाद भी दोनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जी दरअसल शो से निकलने के बाद आसिम ने हिमांशी संग पार्टी की और उसके बाद दोनों अपने-अपने काम में बिजी हो गए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Forever With Asim (@fan_page_of_asimriaz) on

वहीं अब एक बार फिर से दोनों को साथ में देखा गया है. जी दरअसल आसिम हिमांशी से मिलने के लिए चंडीगढ़ गए और वहां से अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है. जी दरअसल दोनों ने अपने दोस्तों के साथ लेट नाइट लॉन्ग ड्राइव पर जाने का फैसला किया और इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जो बहुत बेहतरीन है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सभी साथ में खूब मस्ती कर रहे हैं. इसी के साथ सभी गाने गाकर फन कर रहे हैं और आसिम ड्राइव में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान आसिम-हिमांशी साथ में खुश दिख रहे है.

वैसे इस कपल से जुड़े सूत्र ने बताया- 'बिग बॉस खत्म होने के बाद आसिम अपने इवेंट्स, प्रोजेक्ट्स और जैकलीन संग सॉन्ग की शूटिंग में काफी बिजी हो गए. काम से फ्री होकर आसिम अपनी गर्लफ्रेंड हिमांशी से मिलने चंडीगढ़ आए.' वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि आसिम चंडीगढ़ नए म्यूजिक के शूट के लिए गए हैं जिसमे वह हिमांशी के साथ दिखाई देंगे.

धमाल मचा रहा है हनी सिंह का नया गाना, सिंगर ने कहा शुक्रिया

नए गाने में सोनाली सेगल संग परमिश वर्मा की दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

'माँ' फिल्म से सामने आया बब्बल राय का पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -