कुल्लू पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा : 69 पदों के लिए विभाग ने जारी किया परिणाम, यहां देखें

कुल्लू : जिले के ऐसे उम्मीदवारों के लिए यह खबर काफी अहम साबित होगी. जिन्होंने हाल ही में आयोजि हुई पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में हिस्सा लिया था. दरअसल, इस भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया हैं. यह परीक्षा परिणाम पुलिस विभाग द्वारा घोषित किया गया हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 4 दिनों के साक्षात्कार के बाद बीती रात 66 पदों का मैरिट के आधार पर साक्षात्कार का परिणाम जारी किया गया हैं. 

जानकारी के मुताबिक, परिणाम जारी करने के साथ ही पुलिस लाइन बाशिंग व एस.पी. कार्यालय के नोटिस बोर्ड पर रिजल्ट प्रतिलिपियां भी लगा दी गई हैं. साथ ही जिला कुल्लू पुलिस की वैबसाइट और फेसबुक पेज पर भी रिजल्ट जारी किया गया हैं. इस अवसर पर एस.पी. कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि कुल्लू जिला में 69 रिक्त पदों के लिए कांस्टेबल भर्ती के साक्षात्कार और 2016 की एक लैफ्ट आऊट पद के लिए साक्षात्कार की प्रक्रिया पूरी करने के बाद मैरिट के आधार पर 66 पदों पर कांस्टेबल भर्ती के लिए अभ्यर्थियों की सिलैक्शन हुई है. 

स.पी. शालिनी अग्निहोत्री ने यह जानकारी भी दी कि परिणाम फेसबुक पेज पर रिजल्ट प्रकाशित किया है. बता दे कि अब परीक्षा परिणाम के बाद उम्मीदवारों से मेडिकल दस्तावेज फिर से लिए जाएंगे. साथ ही पुलिस मुख्यालय को रिजल्ट भेजा जाएगा जिसके बाद पुलिस मुख्यालय से इस संबंध में निर्देश भी जारी किए जाएंगे. इसी के बाद अभ्यर्थियों को ट्रेनिंग के लिए बुलाया जाएगा. जहां फिर पुलिस हैडक्वार्टर द्वाराशैड्यूल तय किया जाएगा.

इंदौर: दुधमुँही बच्ची के दुष्कर्मी को सजा-ए-मौत

धनबाद में अपना वादा पूरा करेंगे पीएम मोदी

सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -