विक्की बनकर हिन्दू लड़की के साथ रह रहा था कुबेर खान, वैलेंटाइन डे पर ऐसे खुली पोल
विक्की बनकर हिन्दू लड़की के साथ रह रहा था कुबेर खान, वैलेंटाइन डे पर ऐसे खुली पोल
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ शहर के MIG थाना इलाके में हिंदू जागरण के कार्यकर्ताओं को खबर प्राप्त हुई मिली थी कि युवक-युवती संदिग्ध अवस्था में बिना जानकारी के लंबे वक़्त से रह रहे हैं। जहां पर हिंदू जागरण के कार्यकर्ता ने जब पहुंचे तो लड़के ने पहले तो अपना नाम विक्की यादव बताया किन्तु जब कार्यकर्ताओं ने उसके कागजात पूछे तो उसमें लड़के का नाम कुबेर खान निकला। तत्पश्चात, कार्यकर्ताओं द्वारा MIG पुलिस को सौंप दिया गया है लड़का अपनी पहचान छिपा कर कब से इंदौर में रह रहा था तथा लड़की उसके साथ क्या कर रही थी; पुलिस अब इस मामले में आगे की जानकारी जुटा रही है। वहीं नाम बदलकर रहने पर पुलिस को कई शंका है जिसकी पुलिस अब पड़ताल कर रही है।

संगठन के कार्यकर्ता मानसिंह ने बताया कि उन्हें खबर प्राप्त हुई थी कि हिमाचल प्रदेश की रहने वाली एक लड़की अनूप नगर स्थित एक फ्लैट के मकान में किराए पर रह रही है। जहां पर उसके साथ एक युवक भी रहता है युवक अपना नाम बदलकर रह रहा है। कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस को खबर दी गई तथा पुलिस के साथ हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता जब फ्लैट पहुंचे तो युवक युवती संदिग्ध स्थिति में थे। पूछताछ करने पर युवक ने पहले अपना नाम विक्की यादव बताया था जो कि क्षेत्र में रोबोट चौराहे के करीब कहीं रहता है मगर जब पुलिस और जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने उसके डॉक्यूमेंट मांगे तो उसमें उसका नाम कुबेर खान निकला। MIG पुलिस अब युवक एवं युवती के डॉक्यूमेंट के आधार पर अन्य जानकारी जुटा रही है। हिमाचल प्रदेश से इंदौर कब आई थी तथा वह इंदौर में क्या करती है पुलिस अभी यह जानकारी जुटा रही है। पूरे मामले में लड़की की काउंसलिंग कर उसे अन्य जानकारी निकाली जाएगी वहीं लड़के के खिलाफ पुलिस दंडात्मक कार्रवाई कर रही है।

वही पूरे मामले को लेकर संजय लोधा थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार देर रात वैलेंटाइन डे को लेकर जहां हिंदू जागरण मंच द्वारा कई स्थान पर इसी प्रकार के कपल को लेकर छानबीन तथा अन्य जानकारी जुटा रहा था। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को यह खबर लगी इमरजेंसी थाना क्षेत्र में युवक युवती संदिग्ध अवस्था में मिले हैं। विवाद के पश्चात् पुलिस ने युवक को थाने लाकर धारा 151 में प्रकरण पंजीबद किया है। पुलिस ने बताया था कि ज्योति ने बताया कि युवक को बाजार जाने के लिए उसने बुलाया था तथा वह उसका पुराना दोस्त है।

कतर के प्रधानमंत्री से पीएम मोदी ने की मुलाकात, व्यापार, निवेश, ऊर्जा सहित विभिन्न मुद्दों पर हुई बात

'T20 वर्ल्ड कप तक भारत के मुख्य कोच बने रहेंगे राहुल द्रविड़..', BCCI ने कर दिया ऐलान

3 महीने में ख़त्म हो गई 90 फीसद ब्लॉकेज..! आयुर्वेद में मिला 'हार्ट अटैक' का रामबाण इलाज, वो भी निःशुल्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -