ट्रेडिशनल लुक में बेहद स्टाइलिश नजर आईं सोनू के टीटू की स्वीटी
ट्रेडिशनल लुक में बेहद स्टाइलिश नजर आईं सोनू के टीटू की स्वीटी
Share:

बॉलीवुड में अपनी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'ड्रीम गर्ल' में काम कर चुकीं नुसरत भरूचा ने हाल ही में एक बार फिर से कयामत ला दी है. इस बार वह अपने नए लुक से सभी को मदहोश करते हुए नजर आईं हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं और एक के बाद एक अपना हॉट लुक दिखा रहीं हैं.

 वहीं अब हाल ही में नुसरत ने बेहद स्टाइलिश अंदाज में ट्रेडिशनल लुक के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिन्हे शेयर कर नुसरत ने लिखा है  आपको बता दें कि इन दिनों शादी का सीजन जोरों पर है और इसी बीच नुसरत ने भी महरून कलर के लहंगा-चोली में खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर डाली हैं जो उनके फैंस को एक आइडिया दे सकती है.

इस बार नुसरत ने अपने गॉर्जियस और ग्लैमरस लुक से सभी का ध्यान खिंच लिया है. नुसरत का यह लुक आप फैमिली वेडिंग के समय पहन सकती हैं. इस समय नुसरत के इस खूबसूरत लुक में सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं और इन फोटोज को देखने वाले उनके दीवाने होते जा रहे हैं. वैसे नुसरत आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में नजर आईं थी और इन दिनों वह किसी फिल्म की तैयारी नहीं कर रहीं हैं.

जर्सी में हुई शाहीद कपूर के इस ख़ास की एंट्री, निभाएंगे बहुत दमदार किरदार

भारत के बाद अब चीन में धमाल मचाएगी अक्षय की फिल्म गोल्ड

अभिताभ बच्चन के साथ नहीं करना चाहते थे अभिषेक यह फिल्म, ऐसे किया राजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -