केटीआर कल टीआरएस के गठन दिवस पर 11 प्रस्ताव पेश करेंगे
केटीआर कल टीआरएस के गठन दिवस पर 11 प्रस्ताव पेश करेंगे
Share:

हैदराबाद: आईटी और उद्योग मंत्री केटी रामाराव (केटीआर) ने मंगलवार को कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) बुधवार, 27 अप्रैल को हैदराबाद के नोवोटेल एचआईसीसी में अपनी 21 वीं वर्षगांठ मनाएगी।

यह समारोह हैदराबाद में सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक .m बजे तक आयोजित किया जाएगा। हैदराबाद में सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक समारोह आयोजित किए जाने हैं। बैठक में 3000 से अधिक  प्रतिभागियों को आमंत्रित किया गया है।

निर्वाचित प्रतिनिधि, विधायक, सांसद और मंत्री, हैदराबाद के पार्षद, जिला परिषद के अध्यक्ष और नगरपालिका अध्यक्ष, ZPTC और MPP, आम सभा की बैठक में भाग लेंगे।  मंत्री ने कहा, "हम कार्यकर्ताओं को पार्टी में आमंत्रित नहीं करने के लिए माफी मांगते हैं।

कल, टीआरएस के स्थापना दिवस पर, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव विजन की घोषणा करेंगे और 11 प्रस्ताव पेश करेंगे.  उन्होंने कहा, 'हम इस बारे में बात करेंगे कि कोविड-19 संकट से कैसे निपटा गया. विमुद्रीकरण और केंद्रीय बैंक की अक्षमता पर चर्चा की जाएगी। किसानों के मुद्दों और बेरोजगारी पर भी चर्चा की जाएगी "उन्होंने कहा।

केटीआर ने सभी पंचायतों और जिला प्रभाग प्रमुखों को पार्टी का झंडा फहराने और 12,900 ग्राम पंचायतों में छुट्टी के रूप में मनाने का आदेश दिया है।

दिल्ली मेट्रो में सरकारी नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, 3 लाख तक मिलेगी सैलरी

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अमेरिकी निवेशकों को भारत के विकास का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया

गंगाजली कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे मां-बेटे, 3 की हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -