गंगाजली कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे मां-बेटे, 3 की हो गई मौत
गंगाजली कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे मां-बेटे, 3 की हो गई मौत
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर की पनागर तहसील में एक भीषण सड़क दुर्घटना में 3 व्यक्तियों की जान चली गई। पनागर के सिंगलदीप में नहर के पास एक तेज गति वैन ने दो गाड़ियों को टक्कर मारी तथा वैन पलट गई। भीषण दुर्घटना में मां-बेटा समेत 3 की मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में दो लोग गंभीर तौर पर चोटिल हुए हैं। चोटिल व्यक्तियों का उपचार प्राइवेट हॉस्पिटल में जारी है।

पनागर टीआई आरके सोनी ने खबर देते हुए कहा कि परोड़ा निवासी संदीप बर्मन (18), मां किरन बर्मन (35) तथा चंद्रकुमारी बर्मन (40) को मोटरसाइकिल से लेकर गंगाजली समारोह में सम्मिलित होने अंधुआ जा रहा था। मार्ग से निकलते वक़्त सिंगलदीप नहर पुलिया के पास मझौली रोड से सिंगौद की तरफ आ रही तेज गति वैन एमपी 20 सीएल 5649 ने मोटरसाइकिल तथा एक स्कूटी सवार पटवारी को टक्कर मार दी।

वही दुर्घटना में संदीप बर्मन, चंद्रकुमारी बर्मन, किरन बर्मन के सिर में गंभीर चोटें आईं। वहीं पटवारी व वैन ड्राइवर भी गंभीर तौर पर घायल हो गए। सभी को पनागर हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने किरन बर्मन को मृत घोषित कर दिया। अन्य को मेडिकल रैफर कर दिया गया। मगर मेडिकल पहुंचने से पहले संदीप एवं चंद्रकुमारी ने भी दम तोड़ दिया। स्कूटी सवार पटवारी विकास श्रीधर को प्राइवेट हॉस्पिटल तथा वैन ड्राइवर गोविंद उर्फ हरशू खंगार को मेडिकल कालेज में एडमिट कराया गया है। पनागर पुलिस ने वैन ड्राइवर के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाते हुए जान लेने का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

होने वाले दूल्हे ने लड़की की मां को भेजे अश्लील वीडियो, बोला- 'शादी करवाओ नहीं तो लीक कर दूंगा'

शराब के नशे में कलियुगी बेटे ने माँ को जिन्दा जला डाला, यूपी के गाँव का मामला

4 वर्ष की मासूम को दादी ने दी खौफनाक सजा, घुटने के बल बैठकर पीला दी शराब...और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -