विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस विधायकों ने 6 मंत्रियों से सवाल करने से किया इनकार
विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस विधायकों ने 6 मंत्रियों से सवाल करने से किया इनकार
Share:

कर्नाटक में कांग्रेस विधायकों ने मंगलवार को कहा कि वे उन मंत्रियों से कोई सवाल नहीं करेंगे जिन्होंने टेलीकास्ट के खिलाफ निषेधाज्ञा हासिल की है या उनके खिलाफ किसी भी मानहानि सामग्री के प्रकाशन को "अनैतिक" करार दिया है। कम से कम दो कांग्रेस विधायकों- होविना हदगली के विधायक पीटी परमीश्वर नाइक और वरुणा के विधायक यतींद्र सिद्दारमैया ने प्रश्नकाल के दौरान युवा सशक्तिकरण और खेल, योजना, कार्यक्रम निगरानी और सांख्यिकी मंत्री नारायण गौड़ा को सवालों के जवाब देने से इनकार कर दिया।

यह तब भी हुआ जब गौड़ा सदन में मौजूद थे और उनके सवालों के जवाब देने के लिए तैयार थे। सांख्यिकी मंत्री नारायण गौड़ा उन छह मंत्रियों में शामिल हैं, जिन्हें इस महीने की शुरुआत में अदालत से मीडिया संगठनों के खिलाफ किसी भी मानहानि और असत्यापित समाचार आइटम को प्रसारित करने या प्रकाशित करने के खिलाफ अस्थायी निषेधाज्ञा मिली थी। अन्य मंत्री हैं: श्रम मंत्री शिवराम हेब्बार, कृषि मंत्री बीसी पाटिल, सहकारिता मंत्री एसटी सोमशेखर, स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर और शहरी विकास मंत्री भैरथी बसवराज ने कथित तौर पर उनके साथ कथित रूप से यौन संबंध बनाने के बाद यौन उत्पीड़न के आरोपों के बीच, उनके एक साथी रमेश जारकीहोली के एक मंत्री के रूप में इस्तीफा देने के बाद उन्होंने एक निषेधाज्ञा के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था। 

पिछले हफ्ते, चामराजनगर के एक अन्य कांग्रेस विधायक, पुत्तरंगा शेट्टी ने मंत्री को "कोई नैतिक अधिकार नहीं था" बताते हुए विधानसभा में गौड़ा पर सवाल उठाने से इनकार कर दिया था। इस प्रकरण में कानून और संसदीय मामलों के मंत्री बसवराज बोम्मई और परमेश्वर नाइक के बीच एक मौखिक द्वंद्व देखा गया, और विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी ने विधानसभा में अपनी ठंड खो दी।

साइप्रस ने किया यूरोपीय स्पूतनिक वी कोरोना वैक्सीन के 50,000 शॉट्स खरीदने का फैसला

अमेरिका के मसाज पार्लर में बदमाशों ने की गोलीबारी, 8 लोगों की हुई मौत

श्रीलंका में एस्ट्राजेनेका कोरोना वैक्सीन ही लगाई जाएगी: श्रीलंकाई सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -