यूएस में चढ़ा अमिताभ बच्चन के गाने 'जानू मेरी जान' का खुमार
यूएस में चढ़ा अमिताभ बच्चन के गाने 'जानू मेरी जान' का खुमार
Share:

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 का हिस्सा रहे अभिनेता हितेन तेजवानी इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में है. बताया जा रहा है कि हितेन जल्द ही फिल्म 'कलंक' में नजर आने वाले है. खबरों की माने तो हितेन का इस फिल्म में ख़ास किरदार होगा और इस किरदार के लिए वह बेहद उत्साहित है. हितेन को इस फिल्म में बड़े स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिला है.

बता दे कि फिल्म 'कलंक' को हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर बना रहे है जो एक मल्टीस्टारर फिल्म है. इस फिल्म में बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट ,सोनाक्षी सिन्हा ,संजय दत्त और वरुण धवन जैसे दिग्गज स्टार काम करने वाले है. अब हाल ही में हितेन को लेकर खबर आ रही है कि इन दिनों वह अपनी पत्नी गौरी के साथ यूएस में एक पारिवारिक शादी में पहुंचे हैं जंहा पर इन दोनों ने जमकर डांस किया है.

उन्होंने अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. डांस वीडियो में आप देख सकते है कि गौरी और हितेन अमिताभ बच्चन और परवीन बॉबी के सांग 'जानू मेरी जान' पर एक धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दे कि हितेन की पत्नी गौरी प्रधान छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है वहीं हितेन छोटे पर्दे के बड़े कलाकार है उन्होंने भी टीवी के कई सीरियल्स में काम किया. वहीं बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद हितेन और भी चर्चित स्टार बन गए और उन्हें बड़े ऑफर मिलने लगे अब आप उन्हें जल्द ही फिल्म 'कलंक' में देख पाएंगे.

 यंहा देखें डांस वीडियो 

ये भी पढ़े

इस मशहूर एक्ट्रेस के डांस की लोगों ने उड़ाई खिल्ली

इस टीवी एक्ट्रेस ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

'ठुमके लगाने वाली' बोलने पर सपना चौधरी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -