क्या आपने देखा कृष्णा का नया TV शो....
Share:

हास्य कलाकार व मशहूर अभिनेता गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक जो कि अभी हाल फ़िलहाल टेलीविजन के हास्य शो कॉमेडी नाइट्स लाइव' के होस्ट है. व अभी तक दर्शक कृष्णा अभिषेक सिर्फ और सिर्फ अपनी कॉमेडी के लिए ही जाने जाते रहे है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि हास्य कलाकार कृष्णा अभिषेक अब बिल्कुल ही अलग अंदाज़ में नजर आएंगे. कृष्णा जल्द ही एक नया टीवी शो होस्ट करते भी नज़र आएंगे। इस शो का नाम है- 'OMG! ये मेरा इंडिया'। इस शो में देश के अद्भुत लोगों और जगहों की बात की जाएगी.

तथा खबर है कि कृष्णा का यह शो हिस्ट्री टीवी18 पर 10 मार्च से देख सकते है. शो का फॉर्मेट मनोरंजन के साथ रोचक अंदाज़ में ज्ञानवर्धन होगा। ये नया शो हिस्ट्री टीवी18 पर 10 मार्च से देखा जा सकेगा। 'OMG! ये मेरा इंडिया' शो का फॉर्मेट मनोरंजन के साथ ही साथ रोचक अंदाज़ में ज्ञानवर्धन भी होगा.

कुछ उड़ती हुई खबर प्राप्त हो रही है कि इस शो में मिजोरम के सबसे बड़े परिवार के साथ आंध्र प्रदेश के वीज़ा मंदिर तक को दिखाया जाएगा। इसके साथ ही साथ एक सैनिक को मोटसाइकिल पर योगा के आसन करते आप देखेंगे. हास्य कलाकार कृष्णा इस शो में हिंदुस्तान के दिलचस्प तथ्यों के बारे में सभी को बताएंगे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -