विशाल आदित्य सिंह के बिग बॉस 13 में एंट्री लेने पर भड़कें यह खान, कहा- 'मुझे बड़ा मजा आएगा...'
विशाल आदित्य सिंह के बिग बॉस 13 में एंट्री लेने पर भड़कें यह खान, कहा- 'मुझे बड़ा मजा आएगा...'
Share:

बिग बॉस 13 में बीते रविवार को एक्टर विशाल आदित्य सिंह की 7वें वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री हुई जिससे सभी को बड़ा झटका लगा. ऐसे में विशाल आदित्य सिंह ने बिग बॉस में आने से पहले नच बलिए 9 में पार्टिसिपेट किया था जहाँ लोगों ने उनका खूब सपोर्ट किया था ऐसा में इस शो में भी उनका सपोर्ट करने वालों की कमी नहीं है. ऐसे में अब ऐसा लग रहा है कि कमाल राशिद खान (केआरके) विशाल की बिग बॉस में एंट्री से खुश नहीं हैं और उन्होंने विशाल को निशाना बनाते हुए ट्वीट कर लिखा- ''क्या कोई मुझे बता सकता है कि विशाल ने कौन सा शो किया है.

वो बिग बॉस 13 में हिंदुस्तानी भाऊ की बेइज्जती करने आया है क्योंकि बिग बॉस किसी को बेइज्जत किए बिना नहीं रह सकते हैं. अब भाऊ को विलेन बनाने के लिए विशाल की घर में एंट्री हुई है. वो अरहान खान को भी टारगेट करेगा और मुझे बड़ा मजा आएगा.'' आप सभी को बता दें, बिग बॉस में आते ही विशाल को घरवालों की गलतफहमी दूर करने को कहा गया था और उस दौरान विशाल ने सभी को आईना दिखाया था. इसी के साथ विशाल ने हिंदुस्तानी भाऊ को कहा था कि, ''मैं आपका पर्दाफाश करूंगा.''

जिसे सुनकर हिंदुस्तानी भाऊ को अच्छा नहीं लगा था. वहीं अब बात करें विशाल आदित्य सिंह के करियर की तो उन्होंने 2011 में शो चंद्रगुप्त मौर्य से अपने करियर की शुरुआत की और इसके बाद उन्होंने ससुराल सिमर का, टाइम मशीन जैसे शोज किए. वहीं विशाल को बेगूसराय में खूब पसंद किया गया और इसके अलावा वह चंद्रकांता, कुल्फी कुमार बाजेवाला जैसे शोज में भी नजर आ चुके हैं.

दोबारा शादी करने पर ट्रोल हो रही है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैं शादी नहीं कर सकती...'

फिल्मों में फ्लॉप तो टीवी इंडस्ट्री में हिट हो गये दिवाकर पुंडीर

सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आकर रश्मि देसाई पर भड़कीं टीवी की दो हस्तियां, कहा - 'थूक दिया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -