KRK ने शेयर किया राखी सावंत का ऑडियो, मीका सिंह के गाने पर दी है प्रतिक्रिया
KRK ने शेयर किया राखी सावंत का ऑडियो, मीका सिंह के गाने पर दी है प्रतिक्रिया
Share:

एक्टर और फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान (केआरके) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल इन दिनों वह विवादों से जुड़े हुए हैं। पहले सलमान खान से उनका विवाद रहा और उसके बाद मीका सिंह से। अब इसी बीच KRK ने ट्विटर पर राखी सावंत की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग पोस्ट की है। इस पोस्ट को कर KRK ने यह दावा किया है कि यह गायक मीका सिंह पर उनके हालिया वीडियो पर राखी की प्रतिक्रिया है। इस ऑडियो में राखी सावंत हंसते हुए कह रही हैं, "केआरके भाई ये क्या कर रहे हैं यार आप।"

इस ऑडियो को पोस्ट करते हुए केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, "मीका का मेरा वीडियो देखने के बाद यह राखी सावंत का मजेदार रिएक्शन है!" अब सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स भी इसपर जमकर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज के बाद से केआरके और मीका सिंह के बीच तकरार जारी है।

जी दरअसल केआरके ने फिल्म राधे की समीक्षा की थी और यह दावा किया था कि सलमान ने इसके लिए उनपर क़ानूनी कार्रवाई की। वही दूसरी तरफ मीका ने सलमान का बचाव किया और केआरके पर एक विवादित गाना रिलीज किया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में सलमान ने केआरके को 'कुत्ता' कहा और इसके जवाब में केआरके ने भी मीका पर एक वीडियो शेयर किया और उन्हें 'सुअर' और 'बलात्कारी' कहा। फिलहाल KRK का राखी को लेकर किया गया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज नहीं हुआ कोई बदलाव, लेकिन इन राज्यों में 108 तक जा पहुंचा दाम

केरल में कोरोना के 10 हजार से अधिक नए मामले आए सामने, 90 लोगों ने गँवाई जान

जल्द शुरू हो सकती है अमरनाथ यात्रा, जम्मू कश्मीर के LG मनोज सिन्हा ने दिए संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -