अब इस अभिनेता को मिले जान से मारने के धमकी, फोटो शेयर कर अमित शाह से मांगी मदद
अब इस अभिनेता को मिले जान से मारने के धमकी, फोटो शेयर कर अमित शाह से मांगी मदद
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कमाल राशिद खान यानी केआरके अपने ट्वीट्स और वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं और आए दिन कमाल किसी न किसी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हुए पाए जाते हैं. हालांकि हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है जो काफी चौंकाने वाला है और इस ट्वीट में कमाल ने बताया है कि दिल्ली के दो भाइयों द्वारा उन पर जबरदस्ती अपनी संपत्ति आधे दाम पर बेचने और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. 

अभिनेता कमाल आर खान (Kamaal R Khan) द्वारा अपने इस ट्वीट में उन लोगों की फोटो भी शेयर की गई है, साथ ही दिल्ली पुलिस और गृहमंत्री अमित शाह से मदद की भी मांग उन्होंने की है. उन्होंने लिखा, 'दिल्ली के ये दो गुंडे और प्रॉपर्टी माफिया भाई रमेश चंदर और भंवर चंदर मुझ पर दिल्ली में ही आधी कीमत पर अपनी संपत्ति बेचने का दबाव बना रहे हैं. अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो वो मुझे और मेरे परिवार को मारने की धमकी दे रहे हैं. मैं दिल्ली पुलिस और गृह मंत्री अमित शाह की मदद चाहता हूं.' 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म के बाद कमाल आर खान द्वारा  'बिग बॉस 3' के जरिए सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी गई थीं. बॉलीवुड अभिनेता और प्रोड्यूसर कमाल आर खान अब फिल्मों में न आने के बाद भी अपने ट्वीट को लेकर आए दिन खबरों में रहते हैं और इसके अलावा कमाल आर खान अकसर अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्मों और सामाजिक मुद्दे पर भी अपने राय रखते हैं. 

 

रफी को इस गाने के लिए मिला था नेशनल अवॉर्ड, सुनते ही हर किसी की ऑंखें हो जाती है नम

फ्लाइट में मलाइका के साथ हुआ कुछ ऐसा, लोगों ने छोड़ दी सीट और...

सुष्मिता सेन के लिए बड़ी खबर, बॉयफ्रेंड रोहमन संग जल्द लेंगी 7 फेरे !

कलंक के निर्देशक अभिषेक के घर पसरा मातम, सबसे करीबी शख्स का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -