कलंक के निर्देशक अभिषेक के घर पसरा मातम, सबसे करीबी शख्स का हुआ निधन

कलंक के निर्देशक अभिषेक के घर पसरा मातम, सबसे करीबी शख्स का हुआ निधन

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म कलंक के डायेरक्टर अभिषेक वर्मन के पिता आर वर्मन (रत्न वर्मन शेट्टी) का 72 साल की उम्र में निधन हो गया है. ऐसी खबरें आ रहे हैं कि उनका निधन कार्डियक अरेस्ट से हुआ है और अभिषेक वर्मन ने ओशिवारा श्मशान में अपने पिता का अंतिम संस्कार भी कर दिया है.

बताया गया है कि फिल्ममेकर करण जौहर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट जैसे सितारे अभिषेक को सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंचे हैं. जनकारी की माने तो आर वर्मन का जन्म मंगलौर में हुआ था और आर वर्मन मुंबई जेजे स्कूल ऑफ आर्ट के छात्र थे. वहीं अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने पब्लिसिटी डिजाइनिंग एंड सिने एडवरटाइजिंग कंपनी शुरू की थीं. देव आनंद प्रोडक्शन हाउस उनके मेजर क्लाइंट्स में से एक था.

जानकारी के मुताबिक़, पब्लिसिटी डिजाइनर के रूप में काम करते हुए वर्मन को आर्ट डायरेक्शन में रुचि हो गई थीं और एक आर्ट डायरेक्टर बनने से पूर्व कुछ सालों तक उन्होंने फेमस आर्ट डायरेक्शन सुधेंदु रॉय के साथ सहायक के रूप में भी काम किया था और तब से अब तक वर्मन द्वारा 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया गया है. इसमें बेताब, खिलाड़ी, खून भरी मांग,करण अर्जुन, अंदाज अपना अपना, ये रास्ते हैं प्यार के, बॉक्सर, कहो ना प्यार है और एतराज जैसी फिल्में भी शामिल हैं.

परिणीति का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मेरे साथ ऐसा काम सिर्फ एक बार...'

विद्या बालन के पति बनेंगे ये बांग्ला एक्टर

17 साल बाद इन दोनों खान को एक साथ लाएंगे नीरज पांडेय!

उन्नाव रेप केस : प्रदर्शन में हंसती हुईं नजर आईं जया बच्चन, ट्रोलर्स ने जमकर लगा दी क्लास