सुष्मिता सेन के लिए बड़ी खबर, बॉयफ्रेंड रोहमन संग जल्द लेंगी 7 फेरे !
सुष्मिता सेन के लिए बड़ी खबर, बॉयफ्रेंड रोहमन संग जल्द लेंगी 7 फेरे !
Share:

बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का प्यार किसी से छिपा नहीं हैं. दोनों की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं. सुष्मिता कई मौकों पर रोहमन के प्रति अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं औरअब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सुष्मिता जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड रोहमन संग शादी कर सकती हैं. 

Vouge की एक रिपोर्ट की माने तो सुष्मिता अपने भाई राजीव सेन की शादी के बाद अब इस साल नवंबर में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग शादी कर सकती हैं. साथ ही रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि रोहमन, सुष्मिता सेन को शादी के लिए प्रपोज भी कर चुके हैं और सुष्मिता ने इसके लिए हां भी भर दी है. शादी का फैसला लेने के बाद ही दोनों द्वारा अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया गया था. 

इन सब ख़बरों के बीच हालांकि एक्ट्रेस सुष्मिता और रोहमन ने अपनी शादी के बारे में अभी ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा है. इससे पहले दोनों के बीच ब्रेकअप की ख़बरों ने भी खूब तूल पकड़ा था. रोहमन द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की गई थीं, जिससे उनके ब्रेकअप की अटकलें भी लगाई जा रही थीं. लेकिन बाद में रोहमन द्वारा अपनी एक स्टोरी पोस्ट कर बताया था कि उनके बीच कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है और उनके ब्रेकअप से जुड़ी सभी बातें महज अफवाह हैं. वहीं इसके बाद हाल ही में सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों और रोहमन के साथ विदेश में वेकेशन एन्जॉय कर लौटी है. 

कलंक के निर्देशक अभिषेक के घर पसरा मातम, सबसे करीबी शख्स का हुआ निधन

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस संग जीनत अमान के पिता ने किया था हलाला, जानिए सच...

रणवीर सिंह इस शख्स से करते हैं सबसे ज्यादा प्यार, शेयर की तस्वीर

परिणीति का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मेरे साथ ऐसा काम सिर्फ एक बार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -