KRK को मिल रही जान से मारने की धमकी, कहा- जैसे सुशांत सिंह राजपूत को मारा, ये मुझे भी...
KRK को मिल रही जान से मारने की धमकी, कहा- जैसे सुशांत सिंह राजपूत को मारा, ये मुझे भी..."
Share:

कमाल राशीद खान यानी KRK जो खुद को चर्चा में रखने के लिए कुछ भी कर सकते है। वे हमेशा ही खबरों में बने रहते हैं, क्योंकी उन्हे बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी को रोस्ट करने में शायद मजा आने लगा है। लेकिन अब लग रहा है कि कोई उन्हे तंग कर रहा है, उन्होने ट्वीटर पर यह जानकारी दी है कि कोई उन्हे जान से मारना चाह रहा है। फिलहाल उन्होने किसी के नाम का खुलासा नहीं किया है। उन्होने इस बारें में बोला है कि 'आप सभी तथाकथित सुपरस्टार्स हर फिल्म के 125 करोड़ चार्ज करते हैं और फिर एक ही क्रिटिक के रिव्यू से डर जाते है। इसलिए आप अपनी बकवास मूवीज को सुपरहिट बनाने के लिए उसे (केआरके) मारना चाहते हैं। तो मेरे लिए आप सुपरस्टार नहीं बल्कि बुखारी हैं। ऐसी जिंदगी पर आ थू।'

जिसके उपरांत एक दूसरे ट्वीट पर उन्होंने अपनी तुलना सुशांत सिंह राजपूत से की। KRK ने हिंदी में लिखा, 'अगर मुझे धमकाया जा रहा है, तो फिर सुशांत सिंह को भी धमकाया जा चुका है! यदि मुझे मारने की कोशिश की जा रही है, तो फिर शायद सुशांत को भी मारा गया होगा!  चर्चाओं  में बने रेहना KRK को खूब अच्छे से आता है। उनके इस ट्वीट पर विशवास करना मुशकिल है क्योंकी वे पहले भी ऐसी झूटी अफवाहें और भी ज्यादा बढ़ चुकी है। हालांकि इस बार वो सुशांत सिंह का नाम लेकर बुरी तरह से फंस गए और सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब बुरा-भला भी सुना दिया है।

 

 

KRK ने इस बारें में बोला है कि वे जल्द ही सुपारी देने वाले का नाम बताने वाले है। उन्होंने लिखा, 'मेरे वकीलों ने सभी एफआईआर को रद्द कराने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका भी लगा दी गई है। जिसके उपरांत मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताऊंगा कि मेरे नाम की सुपारी किसने दी है'।

अर्जेंटीना की जीत पर गदगद हुए बॉलीवुड स्टार्स, शाहरुख़ से लेकर अनुपम खेर तक ने दी बधाई

जाह्नवी कपूर-शिखर पहाड़िया को साथ देख फैंस के दिल में उठे कई प्रश्न

महीप कपूर ने शेयर किया संजय कपूर और शनाया का चौकाने वाला वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -