महीप कपूर ने शेयर किया संजय कपूर और शनाया का चौकाने वाला वीडियो
महीप कपूर ने शेयर किया संजय कपूर और शनाया का चौकाने वाला वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) भले ही अब फिल्मों में उतने दिखाई न देते हो, लेकिन वो सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में बने रहते हैं। संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर की कोई न कोई वीडियो या तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली है। इसी दौरान अब महीप कपूर ने कुछ वीडियो और फोटोज भी साझा की है। इस वीडियो महीप कपूर अपने पति संजय कपूर और बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ दिखाई दे रही है। इस वीडियो में संजय कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देखने के उपरांत फैंस अपने आप को इस वीडियो को शेयर करने से रोक नहीं पा रहे है। तो चलिए जानते है पूरा केस क्या है।

संजय कपूर ने किया डांस: महीप कपूर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। शनाया कपूर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। इसी दौरान महीप कपूर ने ऋषि सुजान और वेदिका करनानी की सगाई की फोटोज और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साझा की हैं। एक वीडियो में संजय कपूर डांस करते हुए नजर और शनाया कपूर भी दिखाई दी है।

 

इसके अलावा एक अन्य वीडियो में शनाया कपूर भी डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही ढोल की थाप पर नाचते हुए नजर आए। संजय कपूर और शनाया कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। 

मुंबई पुलिस कमिश्नर की बेटी की शादी में रणवीर ने दिखाया अपना अलग अंदाज़

पठान की रिलीज से पहले ही किंग खान को हुआ इंफेक्शन

VIDEO! सबके सामने पत्नी ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन ने कर दी ऐसी हरकत, हुए ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -