अर्जेंटीना की जीत पर गदगद हुए बॉलीवुड स्टार्स, शाहरुख़ से लेकर अनुपम खेर तक ने दी बधाई
अर्जेंटीना की जीत पर गदगद हुए बॉलीवुड स्टार्स, शाहरुख़ से लेकर अनुपम खेर तक ने दी बधाई
Share:

बीते रविवार को अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच जबरदस्त मुकाबला नजर आया। जी दरअसल दुनियारभर की निगाहें इस मैच पर थीं हालाँकि अर्जेंटीना ने जीत का खिताब अपने नाम किया। इन सभी के बीच शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, नोरा फतेही और कार्तिक आर्यन समेत कई स्टार्स ऐतिहासिक मैच के गवाह बने। जी हाँ, 38 साल बाद अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की है और इसे देखते हुए बॉलीवुड सेलेब्स खुशी से झूमने लगे। बीते रविवार को शाहरुख खान फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला देखने पहुंचे।

Argentina vs France Final से पहले ही जान लें ये बात

आपको बता दें कि शाहरुख के लिये फीफा वर्ल्ड कप का हिस्सा बनना बेहद दिलचस्प रहा। वहीं अर्जेंटीना की जीत पर किंग खान ट्वीट करते हुए लिखते हैं, 'हम अब तक के शानदार विश्व कप फाइनल में से एक के समय में जी रहे हैं। मुझे मां के साथ एक छोटे से टीवी पर वर्ल्ड कप देखना याद है। अब भी वही उत्साह अपने बच्चों के साथ।।। और हम सभी को टैलेंट, कड़ी मेहनत और सपनों में विश्वास दिलाने के लिए धन्यवाद मेसी।' वहीं शाहरुख खान के बाद रितेश देशमुख, रणवीर सिंह, अनुपम खेर और दीया मिर्जा ने भी अर्जेंटीना की खुशी जताई है।

मेसी की तारीफ करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, 'क्या फाड़ू था ये मैच दोस्तों। इस भाषा के लिए माफ़ी। मगर और कोई शब्द फिट नहीं बैठ रहा था। मेसी का जवाब नहीं। इस मैच के दौरान लग रहा था कि इसमें कुछ भी हो सकता है।' #FIFAWorldCup' इसी के साथ रणवीर सिंह लिखते हैं, 'मैंने अभी क्या देखा है?! हिस्टोरिक, आइकोनिक, पूरी तरह से मैजिक, फीफा वर्ल्डकप।'

फाइनल में हार के बाद भड़क उठा फ्रांस, फैन्स ने फूंकी गाड़ियां तो पुलिस ने कर दिया ये काम

FIFA में चला मेसी का जादू, फ्रांस को रौंद कर दिलाई टीम को जीत

फुटबॉल टीमें तकनीक का सहारा लेकर बढ़ रही आगे और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -