KRK नहीं आ रहा है अपनी हरकतों से बाज, अब कंगना की फिल्मों को लेकर बोल डाली ये बात

विवादों में घिरे कमाल आर खान पिछले बहुत दिनों से चर्चाओं में हैं। कमाल आर खान अपने बेवाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाले कमाल आर खान आए दिन किसी ना किसी अभिनेता पर निशाना साधते रहते हैं। अब केआरके ने अभिनेत्री कंगना रनौत से खुलकर पंगा ले लिया है। केआरके ने ट्वीट करके कंगना पर हमला बोला है।

हाल ही में सलमान खान ने केआरके के विरुद्ध मानहानि का मुकदमा दायर करवाया था। जिसमें अब अदालत के आदेश के पश्चात् अब केआरके ने सलमान खान के विरुद्ध पोस्ट की गई सारी वीडियो डिलीट कर दी हैं। अभी सलमान वाला मामला शांत भी नहीं हुआ है कि केआरके ने कंगना से पंगा लिया है।

केआरके ने अब कंगना रनौत के विरुद्ध ट्वीट करके सुर्खियां बटोरी हैं। हाल ही में कमाल आर खान ने ट्वीट करके बताया है कि मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की प्रकार आपातकालीन भी फ्लॉप होगी। डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी तथा आपातकाल पर इंदू सरकार फिल्म बनाई थी तथा इसको कुत्ता भी देखने नहीं गया।अब दीदी कंगना रनौत इसी विषय पर मूवी बना रही हैं। मतलब वह निरंतर 12वीं फ्लॉप करने जा रही हैं। उनकी बीती 11 फिल्में सुपर फ्लॉप रही हैं। स्पष्ट है ,इस ट्वीट से जहां केआरके ने कंगना की मूवी आपातकालीन को रिलीज से पूर्व ही उसको फ्लॉप करार दिया है तो वहीं, कंगना की पिछली 11 मूवीज को भी फ्लॉप कहा है। 

मलाइका अरोड़ा ने खास अंदाज में दी अर्जुन कपूर को जन्मदिन की बधाई, कहा- सनशाइन...

साउथ की ये मशहूर अदाकारा बॉलीवुड डेब्यू करने को हैं तैयार, किंग खान के साथ मचाएगी धूम

कोरोना टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने के लिए सोनू सूद ने लॉन्च किया 'कवरेज' ऐप, मिलेगा ये लाभ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -