KRK ने अक्षय की फिल्म को लेकर दे दिया बड़ा बयान
KRK ने अक्षय की फिल्म को लेकर दे दिया बड़ा बयान
Share:

केआरके खुद को फिल्म क्रिटिक बताते हैं और मूवी और बॉलीवुड स्टार्स को लेकर अपना रिव्यू भी देते हुए दिखाई देते है। अब KRK ने 'हेरा फेरी 3' को लेकर अपनी राय दी है। KRK ने ट्वीट करते हुए लिख दिया है कि 'मैं सभी पत्रकारों से ये कहना चाहता हूं, कि अगर मूवी हेरा फेरी 3 बनेगी तो कार्तिक आर्यन के साथ ही बनने वाली है, वरना नहीं बनेगी! तो बस आप सब इस बात को पत्थर पर लकीर समझिए! क्योंकि आज केआरके की बात को बॉलीवुड में टाला नहीं जाता!' 

खबरों का कहना है कि अक्षय कुमार ने भी कह दिया था कि मूवी की स्क्रिप्ट के चलते वह खुद को इससे अलग करने जा रहे है। अक्षय कुमार के फैंस मेकर्स के इस फैसले से बहुत ही नाराज दिखाई दे रहे है। फैंस ने यहां तक कह दिया था कि 'नो अक्षय नो हेरा फेरी'।  बता दें कि अक्षय कुमार के फैंस गुड न्यूज है। दरअसल, मेकर्स एक बार फिर अक्षय कुमार को 'हेरा फेरी 3' में लेने का प्रयास कर रहे है। 

'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार हो सकती है वापसी: इतना ही नहीं अक्षय कुमार की मूवी 'हेरा फेरी 3' में वापसी होने वाली है। 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार को वापस लाने के लिए फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला वार्तालाप कर रहे हैं। फिरोज नाडियाडवाला बीते 10 दिनों में अक्षय कुमार से कई बार मुलाकात कर चुके हैं। मेकर्स मूवी की स्क्रिप्ट बदलाव कर अक्षय कुमार की वापसी कराने की सोच रहे थे। अक्षय कुमार फिल्म मेकर्स के साथ वार्तालाप में मदद कर रहे हैं।

भाई की शादी में 1 करोड़ 20 लाख का लहंगा-ज्वलेरी पहन झूमीं उर्वशी रौतेला

क्यूटी-क्यूटी में हुआ कुछ ऐसा कि ट्रोल हो रहीं हैं नेहा कक्कड़

बेटी को सुलाते-सुलाते खुद सो गए करण, बिपाशा ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -