क्यूटी-क्यूटी में हुआ कुछ ऐसा कि ट्रोल हो रहीं हैं नेहा कक्कड़
क्यूटी-क्यूटी में हुआ कुछ ऐसा कि ट्रोल हो रहीं हैं नेहा कक्कड़
Share:

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हुए देखा जाता है। नेहा कक्कड़ अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। वहीं नेहा कक्कड़ के गानों का भी फैन्स इंतजार करते हैं और खूब प्यार लुटाते हैं। हालांकि नेहा कक्कड़ को कई बार अलग-अलग मौकों पर, अलग-अलग वजहों से ट्रोल भी किया जाता है। इन सभी के बीच एक बार फिर नेहा कक्कड़ अपने नए गाने क्यूटी क्यूटी (Cutie- Cutie) को लेकर ट्रोल हो रही हैं। जी दरअसल नेहा कक्कड़ का गाना क्यूटी-क्यूटी कुछ दिनों पहले रिलीज हो गया है।

कोलकाता पुलिस ने परेश रावल को जारी किया समन, जानिए क्या है मामला

इस वीडियो में नेहा व्हाइट कोऑर्ड और जैकेट्स में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं, लेकिन सिंगर अपने बैकग्राउंड डांसर्स की वजह से ट्रोल हो रही हैं। हालाँकि वीडियो सामने आते ही ट्रोल्स ने इस बात पर निशाना साधा कि वीडियो की बैकग्राउंड डांसर्स की हाइट भी नेहा जितनी या फिर उनसे भी कम है। जी हाँ और इसी वजह से नेहा को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कुछ कमेंट्स नेहा को बॉडी शेम करने वाले भी हैं। तेजी से नेहा सुर्ख़ियों में हैं और लोग उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं।

आपको पता हो कि नेहा कक्कड़ सिर्फ एक बेहतरीन सिंगर ही नहीं हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। जी हाँ और नेहा कक्कड़ इंस्टा पर अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जो तेजी से वायरल होते हैं। नेहा कक्कड़ के इंस्टा पर 72.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 264 लोगों को फॉलो करती हैं। आजकल वह एक से बढ़कर एक गाने दे रहीं हैं जो बेहतरीन हैं।

बेटी को सुलाते-सुलाते खुद सो गए करण, बिपाशा ने शेयर की तस्वीर

भाई की शादी में दिल खोलकर नाचीं उर्वशी रौतेला, वीडियो हो रहा वायरल

हनीमून पर नहीं जाएंगी हंसिका मोटवानी, जानिए क्यों लिया ये फैसला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -