Actress कृतिका चौधरी की मौत पर अभी भी सस्पेंस, 'हत्या' है या 'आत्महत्या'
Actress कृतिका चौधरी की मौत पर अभी भी सस्पेंस, 'हत्या' है या 'आत्महत्या'
Share:

जी हाँ बता दे  कि अभी हाल ही में अभिनेत्री कृतिका चौधरी कि लाश संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद की गई थी. बता दे कि एक्ट्रेस कृतिका चौधरी की मौत पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है कि यह 'हत्या' है या 'आत्महत्या' परन्तु इस मामले में अब पुलिस ने भी अपनी एक कार्यवाही में दो संदिग्ध लोगो को अपनी हिरासत में लिया है तथा उनसे पूछताछ की. जी हाँ, मुंबई में अभिनेत्री कृतिका चौधरी की लाश संदिग्‍ध अवस्‍था में उनके कमरे में ही बरामद हुई थी.

पहले तो यह मामला पुलिस के सामने पहेली बना रहा कि यह हत्‍या का मामला है यह आत्‍म‍हत्‍या का. तथा मंगलवार की देर शाम इस संबंध में हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया गया. मंगलवार को ही एक जांच अधिकारी ने कहा था कि पुलिस को संदेह कि इस अभिनेत्री की हत्या की गई है. कृतिका के पडोसियों ने दिन में मकान से बदबू आने पर पुलिस को सूचित किया. कृतिका भैरवनाथ सोसायटी के कमरा नंबर 503 में रह रही थी. सूचना मिलते ही पुलिस के टीम घटनास्‍थल पर पहुंची. दरवाजा खोलने पर कृतिका की लाश बेड पर मिली. पुलिस का कहना है कि कृतिका की लाश में सड़न पैदा हो चुकी थी. उसमें से बदबू आ रही थी.

ऐसे में उसकी लाश को हाथ लगाना संभव नहीं था. इसके बाद फोरेसिंक टीम को बुलाया गया. फोरेसिंक टीम ने वहां मौजूद हर फिंगर प्रिंट्स को खंगाला. टीम की बारी‍की से मुआयने के बाद पता चला के कृतिका के माथे पर चोट के निशान है. फिलहाल शव को कब्‍ज में लेकर पोस्‍टमार्टम के‍ लिए भेज दिया गया है. माथे पर चोट के अलावा उनके बॉडी पर और कोई चोट के निशान है या नहीं इसका खुलासा पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल पायेगा. फ़िलहाल जाँच चल रही है.  

आमिर की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' पर आए घुमड़ घुमड़ के बादल

शौच करना है तो भाई बंद करो फिर खूटी...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -