आमिर की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' पर आए घुमड़ घुमड़ के बादल
आमिर की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' पर आए घुमड़ घुमड़ के बादल
Share:

बता दे की अभिनेता आमिर खान जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में भी नजर आने वाले है. इस फिल्म में हमे आमिर खान के साथ में महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है. तथा इस फिल्म की शूटिंग के चलते अभी हाल ही में आमिर खान व अमिताभ संग फिल्म के अन्य कलाकार माल्टा में है तथा अब तो वहां पर चल रही फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर भी लीक हो गई है.

आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है. लेकिन शूटिंग से पहले ही फिल्म मुसीबत में फंसती नजर आ रही है. मुंबई मानसून की दस्तक हो गई है और इसी वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है. दरअसल, सूत्रों की मानें तो फिल्म की शूटिंग मालड में चल रही है और बारिश की वजह से इसे अभी बंद करना पड़ गया है. बता दे कि अभी हाल ही में रमेश बाला ने ट्वीट के जरिए सेट की फोटो शेयर की थी.

सेट की ये तस्वीर देखकर लग रहा था जैसे कि फिल्म का सेट कहीं न कहीं हॉलीवुड 'फिल्म पाइरेट्स ऑफ केरीबियन' से मिलता जुलता है. इस फिल्म में हमे आमिर खान अमिताभ बच्चन कैटरीना कैफ व फ़तिम सना शेख अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आने वाले है. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.     

'दंगल' 2000 करोड़ के करीब...

चीनी नेता भी हुआ आमिर की 'दंगल' का मुरीद कहा...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -