कृति सेनन ने पूरी की फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग

बॉलीवुड फिल्म अदाकारा कृति सेनन ने सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म आदिपुरुष में दिखाई देने वाली हैं और अब उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। जी हाँ, और फिल्म की शूटिंग के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म के निर्देशक ओम राउत के साथ मिलकर केक काटा है जिसकी तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को फिल्म निर्देशक ओम राउत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री फ्लोरल सूट में दिखाई दे रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज में वह डायरेक्टर के साथ चॉकलेट केक को काटती दिख रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निर्देशक ने ट्वीट कर लिखा है, 'प्रिय कृति, आपको जानकी का किरदार निभाते हुए देखना जादुई अनुभव रहा। विश्वास नहीं हो रहा कि आपका किरदार पूरा हो चुका है। क्या शानदार सफर था।' आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अदाकारा बड़ी खुश नजर आ रही हैं। वहीं केक पर आदिपुरुष के पोस्टर के साथ जानकी नाम लिखा है जिससे यह तय हो रहा है कि फिल्म में कृति का नाम जानकी होगा। आप सभी को बता दें साउथ सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस कृति की जोड़ी वाली ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

इस फिल्म में प्रभास श्रीराम के किरदार में दिखेंगे, जबकि रावण का किरदार सैफ अली खान निभाते नजर आएँगे। सैफ अली खान के किरदार की भी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस बारे में जानकारी भी फिल्म निर्देशक ओम राउत ने एक्टर के साथ एक तस्वीर शेयर करके दी है जो आप देख सकते हैं। वैसे इस फिल्म में सोनू के टीटू की स्वीटी फेम स्टार सनी सिंह भी नजर आएंगे, जो श्रीराम के भाई लक्ष्मण का किरदार निभाएंगे।

विक्की कौशल की ‘सरदार उधम’ ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर बांधे तारीफों के पूल

80000 की साड़ी पहने दुर्गा पूजन में पहुंची काजोल

'The Big Picture' के पहले दिन ही रणवीर सिंह को पत्नी दीपिका से मिला ये खास सरप्राइज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -