एक विलेन के सीक्वल में सिद्धार्थ के साथ नजर आएगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस
एक विलेन के सीक्वल में सिद्धार्थ के साथ नजर आएगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस
Share:

साल 2014 में आई फिल्म 'एक विलेन' ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म में कृति सनन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी नजर आई थी. अब जल्द ही फिल्म का सीक्वल पार्ट भी आने वाला है. फिल्म की कास्टिंग भी शुरू हो चुकी है और ऐसा सुनने में आ रहा है कि एक विलेन के सीक्वल में इस बार श्रद्धा की जगह कृति सनन नजर आने वाली है. हालाँकि अब तक इसकी ऑफिशल घोषणा नहीं हुई है.

फिल्म 'एक विलेन' में विलेन के रूप में रितेश देशमुख नजर आए थे. रितेश की एक्टिंग को लोगो ने काफी सराहा था. लेकिन फिल्म के सीक्वल में विलेन कौन है अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है. आपको बता दे इससे पहले कृति सनन फिल्म बरेली की बर्फी में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव मुख्य किरदार में थे. कृति की एक्टिंग को हर फिल्म में सराहा गया है.

वही सिद्धार्थ की बात की जाए तो आज ही उनकी फिल्म 'अय्यारी' रिलीज़ हुई है. देशभक्ति पर आधारित ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है ये तो आने वाले दिनों में ही पता चल पाएगा. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा की 'एक विलेन-2' में सिद्धार्थ के साथ कृति की जोड़ी दर्शको को कितना पसंद आती है.

तैमूर के नाना की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें हो रहीं वायरल

आर्मी बेस्ड फिल्मो के ये रोमांटिक सांग्स हुए थे फेमस

बॉलीवुड में हुई सपना की एंट्री, पहले गाने ने मचाई धूम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -