आर्मी बेस्ड फिल्मो के ये रोमांटिक सांग्स हुए थे फेमस
आर्मी बेस्ड फिल्मो के ये रोमांटिक सांग्स हुए थे फेमस
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मे ऐसी रहती है जो हिट हो जाती है और इनमे बात की जाए आर्मी पर बनने वाली फिल्मे की तो उनका हिट होना तो लाज़मी है लेकिन कई आर्मी पर बेस्ड फिल्मो में लवस्टोरी और रोमांटिक सीन्स साथ ही रोमांटिक सांग्स भी दिखाए जाते है जो काफी पसंद किए जाते है। इन दिनों अय्यारी फिल्म को काफी सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है यह फिल्म आज (16/01/2018) को रिलीज हुई है इस फिल्म में भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की लव स्टोरी दिखाई गई है साथ ही इन दोनों के रोमांटिक गाने भी है जो इस फिल्म में दिखाए गए है। जी इस फिल्म का गाना याद है और एक कहानी काफी शानदार सांग है। अय्यारी के साथ ही ऐसी कई मूवीज रहीं है जो बनी तो आर्मी पर लेकिन उनके रोमांटिक दृश्य और गाने काफी वायरल हुए। आइए बताते है कुछ ऐसी ही फिल्मो के बारे में।

रुस्तम - यह फिल्म एक नेवल अफसर पर बेस्ड रहीं थी और इस फिल्म का गाना देखा हज़ारो दफा आपको काफी वायरल हुआ था और पसंद भी किया गया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ इलियाना डिक्रूज नजर आई थी।

बॉर्डर - यह फिल्म सैनिको पर आधारित थी इस फिल्म में कई अभिनताओं ने काम किया था। इस फिल्म का गाना ऐ जाते हुए लम्हो जरा ठहरो जरा ठहरो काफी पॉपुलर हुआ था और आज भी काफी पसंद किया जाता है।

The Hero: Love Story of a Spy - इस फिल्म की कहानी एक इंडियन spy पर बेस्ड थी और इस फिल्म के कई गाने वायरल हुए थे और पसंद किए गए थे। स मूवी का एक सांग था दिल में है प्यार तेरा होंठो पे गीतवा ये काफी पसंद किया गया था। आपको बता दें इस फिल्म में सनी देओल, प्रीति जिंटा और प्रियंका चोपड़ा नजर आए थे।

Release Date : 'बियोन्ड द क्लाउड्स' में दिखेगी भाई बहन की अनोखी कहानी

 

अय्यारी' पर हो सकता है पैसा बर्बाद, ये रहे फिल्म ना देखने के कारण

करोड़ो की 'पैडमैन' पर एक झोपड़ीवाले का बकाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -