22M फॉलोवर्स पूरे होने की ख़ुशी में कृति ने शेयर की हॉट बिकिनी फोटो
22M फॉलोवर्स पूरे होने की ख़ुशी में कृति ने शेयर की हॉट बिकिनी फोटो
Share:

बॉलीवुड की हॉट और क्यूट एक्ट्रेस कृति सैनन ने 22 मिलियन फॉलोवर्स पूरे कर चुके हैं. इसी ख़ुशी में उन्होंने एक बिकिनी फोटो शेयर की है. कृति सेनन सोशल मीडिया लवर हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने के साथ-साथ अपने तमाम फैन्स के साथ अपनी एक्टिविटीस शेयर करती रहती हैं. फैंस के लिए ये अक्सर ही हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं वहीं कुछ क्यूट फोटोज भी शेयर करती हैं. ऐसे ही इस बार भी की है. 

बता दें, हाल ही में कृति सेनन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके फैन्स की संख्या 22 मिलियन तक पहुंच चुकी है. जिसकी खुशी का इजहार करते हुए कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेहद ही हॉट एंड सेक्सी बिकिनी फोटो शेयर की है. इस सेक्सी फोटो में कृति ब्लैक कलर की बिकिनी में समुद्र किनारे रेत पर बैठी हुई हैं और साथ ही रेत पर 22 लिखा हुआ नजर आ रहा है. कृति का ये बोल्ड अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.  

इसके साथ ही कृति ने अपनी एक और फोटो शेयर की है. फोटो में कृति खुले आसमान के नीचे खड़ी हैं और बादलों में छिपे चांद को देख रही हैं. कृति की ये फोटो भी उनके तमाम फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. इसके साथ ही फोटो में कृति का फेस तो नजर नहीं आ रहा, लेकिन उनकी सेक्सी फिजिक के सबस दीवाने हुए जा रहे हैं. तो इन दिनों वो अपने फॉलोवर्स बढ़ने की ही ख़ुशी मना रही हैं. 

मैला-मैला : 'द एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी जर्नी..' के नए गाने में दिखा धनुष का अलग अंदाज़

घंटों तक बैडमिंटन की प्रैक्टिस करती हैं परिणीति चोपड़ा

एक्टर शाहिद कपूर संग रातें बिताना चाहता है यह एक्टर, किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -