दीवार लगाने के दौरान विवाद अधेड़ की गर्दन काट हत्या
दीवार लगाने के दौरान विवाद अधेड़ की गर्दन काट हत्या
Share:

उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में रविवार को दीवार लगाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि फावड़े, कुल्हाड़ी और छुरा चल गए। फावड़े से गर्दन काटकर अधेड़ की हत्या कर दी गई वहीं परिवार में मां-बेटियों सहित पांच घायल हो गए। वारदात की खबर मिलने पर एसएसपी और एएसपी ने घटनास्थल का दौरा किया है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।एटा में थाना मलावन क्षेत्र के गांव दलपुर में रविवार की सुबह दीवार लगाने को लेकर वीरपाल पुत्र रामसिंह उर्फ कारिंदू और जितेंद्र पुत्र घमंडी के बीच विवाद हो गया। 

वीरपाल पक्ष के लोग एकत्रित हो गए और गाली गलौज फावड़ा, कुल्हाड़ी और छुरा से हमला कर दिया।इसी दौरान विजेंद्र (55) पुत्र फूल सिंह निवासी मलावन पहुंच गया और बीच बचाव करने लगा। हमलावरों ने तभी उसकी गर्दन पर छुरा और फावड़े से हमला बोल दिया। उसकी हत्या कर दी गई। जितेंद्र पुत्र घमंड़ी ने बताया है कि परिवार के ही वीरपाल, गिरीश, अवधेश और भूपेंद्र पुत्रगण रामसिंह उर्फ कारिंदू ने चार दिन पहले मकान के सामने दीवार लगा दी। इसी बात को लेकर विरोध किया गया था।  

रविवार सुबह वीरपाल गाली गलौज करने लगा और छुरा, कुल्हाड़ी और फावड़े से हमला कर दिया। इस हमले में किशना देवी (45) पत्नी घमंडी सिंह, बेटी पिंकी (16), प्रियां (14) बेटा जितेंद्र (20) और चंद्रशेखर (10) घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।किशनादेवी, जितेंद्र और पिंकी की हालत गंभीर होने के चलते आगरा रेफर कर दिया गया है। घटना की खबर मिलने के बाद एसएसपी सुनील कुमार सिंह, एएसपी संजय कुमार और सीओ सकीट देव आनंद ने घटना स्थल का दौरान किया और वारदात की तमाम जानकारियां ली गई। हमले में घायल विजेंद्र सिंह के बेटे राजा की मंगलवार को बारात जानी थी, इसी का निमंत्रण देने के लिए विजेंद्र आया था। झगड़ा होता देखा तो बीच बचाव करने लगा और उसकी हत्या कर दी गई। 

पदोन्नति में आरक्षण को लेकर उलझा पेंच, 1.3 लाख प्रमोशन रुकने पर SC पहुंची मोदी सरकार

अयोध्या के बाद अब सुप्रीम कोर्ट पहुंचा काशी-मथुरा विवाद, मुस्लिम पक्ष ने दाखिल की याचिका

माँ-बाप के साथ फांसी पर लटकती मिली डेढ़ साल की बच्ची, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -