सामने आया 'मिमी' का नया पोस्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
सामने आया 'मिमी' का नया पोस्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को आप सभी जल्द ही फिल्म मिमी में देखने वाले हैं। मिमी को लेकर फैंस और कृति दोनों ही बड़े उत्साहित है। बीते 9 जुलाई को इस फ़िल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था और अब 'मिमी' की रिलीज़ डेट भी सामने आ चुकी है। जी दरअसल यह फ़िल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर एक साथ स्ट्रीम की जाएगी। इस फ़िल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ होने वाला है और फैंस को इसका बेताबी से इंतज़ार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

वैसे हाल ही में कृति सेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर फ़िल्म का पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज़ डेट का अनाउंसमेंट किया है। इस पोस्टर में कृति सेनन के साथ पंकज त्रिपाठी और सई तम्हनकर नज़र आ रही हैं। आप देख सकते हैं इसे शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा है- 'इस जुलाई में, अप्रत्याशित प्रस्ताव मेरी जिंदगी बदल देगा! #MimiTrailer को 3 दिनों में यानी मंगलवार को रिलीज़ किया जाएगा।' वैसे इससे पहले फ़िल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था।

उस पोस्टर में कृति को बेहद ही मजेदार अंदाज़ में पोज देते हुए देखा गया था। उस पोस्टर में कृति प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं और इसी के साथ ही एक टैगलाइन दी गई है, 'आप जैसा सोच रहे हैं, वैसा नहीं है।' मिली जानकारी के तहत फिल्म में मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक की अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। वैसे ​'मिमी' के अलावा कृति और भी कई दमदार फ़िल्मों में नज़र आने वाली है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार की बच्चन पांडेय, प्रभास की आदिपुरुष और वरुण की भेड़िया शामिल है।

करियर की बुलंदियों पर थे पर्ल वी पुरी, लेकिन एक आरोप ने बदल दी अभिनेता की जिंदगी

मुकेश अंबानी की शॉपिंग जारी, बेड और बाथ प्रोडक्‍ट्स बनाने वाली कंपनी खरीदेगी रिलायंस

मुंबई: आम यात्रियों के लिए जल्‍द शुरू होगी मुंबई लोकल, लेकिन माननी होगी यह शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -