कृति ने अपने इंस्टाग्राम लाइव पर कहा- में बहुत खुश हूँ की महेश बाबू के साथ काम करने का मौका मिला
कृति ने अपने इंस्टाग्राम लाइव पर कहा- में बहुत खुश हूँ की महेश बाबू के साथ काम करने का मौका मिला
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे व्यस्त स्टार में से एक कृति सैनन का बहुत बड़ा फैन बेस है। उन्हें इस साल कई फिल्में मिली हैं। 'मिमी' 'बच्चन पांडे', 'भेदिया', और 'आदिपुरुष' कृति सहित कई फिल्मों के साथ कृति बहुत व्यस्त कार्यक्रम में चलती हैं। एक्ट्रेस कृति सेनन पिछले 7 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। जबकि, एक कम ज्ञात तथ्य यह है कि स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती हिंदी फिल्मों में उनकी शुरुआत थी। दिलचस्प बात यह है कि उसी वर्ष, वह एक तेलुगु फिल्म में सुपरस्टार महेश बाबू के साथ दिखाई दीं।

यह फिल्म दक्षिण के सुपरस्टार महेश के नेतृत्व में एक थ्रिलर है जो 2014 में आई और कृति की सिल्वर स्क्रीन पर शुरुआत की। इंडस्ट्री के अन्य सितारों की तरह कृति भी सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ खुद को उलझाने में काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में, एक इंस्टाग्राम लाइव में, कृति से एक शब्द में महेश बाबू के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया। जिस पर कृति ने जवाब दिया, "बेस्ट! मेरी पहली सह-कलाकार मूवी है! मुझे उम्मीद है कि मुझे उनके साथ फिर से काम करने का मौका मिलेगा। वर्चुअल सत्र में बातचीत के दौरान अभिनेत्री से उनके सवालों में उनकी आगामी फिल्म आदिपुरुष पर जवाब देने के लिए कहा गया। 

उन्होंने जवाब दिया, "मेरी सबसे रोमांचक परियोजनाओं में से एक पूरी तरह से अलग अनुभव... इसके हर हिस्से को प्यार करना।" उन्होंने निर्देशक ओम राउत का भी उल्लेख किया और लिखा, "@omraut क्या हम फिर से शुरू कर सकते हैं।" मेगा बजट फिल्म की बात करें तो आदिपुरुष भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक है। इसे अखिल भारतीय दर्शकों के लिए बनाया जा रहा है। 'बाहुबली' में भगवान राम की भूमिका निभाने के बाद सुपरस्टार प्रभास सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री कृति सनोन सीता की भूमिका निभाएंगी। ओम राउत की पहली फिल्म 'ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में सैफ अली खान खलनायक की भूमिका निभाएंगे, अब आदिपुरुष में रावण की भूमिका निभाएंगे। लक्ष्मण का किरदार निभाने के लिए सोनू के टीटू की स्वीटी फेम सनी सिंह को साइन किया गया है।

राजस्थान के मंत्री बीडी कल्ला बोले- बच्चों को लगना चाहिए थे वैक्सीन, बुजुर्गों को क्या है...

जानिए डीप फ्राइड मशरूम बनाने की विधि

सोपोर में फिर हुआ आतंकी हमला, पुलिस और CRPF की टीम पर दहशतगर्दों ने की फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -