पिता महेश के साथ काम करने पर बोली आलिया भट्ट
पिता महेश के साथ काम करने पर बोली आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आने वाली फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म से जुड़कर वो काफी खुश हियँ और काफी उत्साहित भी हैं.  फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं. बता  दें, यह फिल्म 1991 आई फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है. कुछ दिनों पहले ऊटी में फिल्म की शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है, जहां आलिया सिस्टर पूजा भट्ट के साथ शूटिंग कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने इस फिल्म के अनुभव के बारे में बताया है. जानते हैं क्या बोली वो. 

दरअसल, एक अख़बार के इंटरव्यू में आलिया ने पिता महेश के साथ काम करने के अनुभव पर कहा, 'परिवार के साथ काम करना मजेदार अनुभव है. सेट पर अच्छा और खुश नुमा माहौल होता है. मैं जो किरादर निभा रही हूं, वह अलग और मुश्किल है. जिसमें बहुत एफर्ट की जरुरत है. मैं थोड़ी नर्वस थी, लेकिन अब नहीं हूं.' यानि अब वो फिल्म के सेट पर सभी के साथ ढल चुकी है और फिल्म की शूटिंग को काफी एन्जॉय भी कर रही हैं. 

इस फिल्म में बारे में बता दें, पहली बार महेश भट्ट, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट एक साथ एक फिल्म में काम कर रहे हैं. यह 1991 की चर्चित फिल्म सड़क का सीक्वल सड़क 2 है. जिसमें कई सितारे नज़र आने वाले हैं. पूजा भट्ट ने फिल्म के मैसूर शेड्यूल के खत्म होने पर एक विडियो शेयर किया है. यह मैसूर शेड्यूल के खत्म होने पर सेट के रैप अप का विडियो है. इसके बाद वो अगले शेड्यूल की तैयारी कर रही हैं. 

महेश भट्ट पर बोलीं बेटी पूजा, कहा- पापा ने जो आग लगाई है वो...'

सड़क 2 का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, पूजा भट्ट ने किया वीडियो शेयर

Video : आलिया भट्ट खुद को ऐसे रखती हैं फिट, उठाया 50 किलो का भारी डेडलिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -